मनोरंजन

Arbaaz Khan से तलाक के फैसले पर बात बताते हुए रो पड़ी Malaika Arora, नए शो में खोले कई राज

Moving In With Malaika: मलाइका अरोड़ा की उन हसीनाओं में से हैं जिनकी गिनती बी टाउन की सबसे स्ट्रॉन्ग महिलाओं में होती है। जिन्होंने अपनी जिंदगी खुद की शर्तों पर जीने की हिम्मत दिखाई और पूरी तरह से सफल भी हैं , आज उनके पास वो सब कुछ है, जो उन्होंने चाहा। मलाइका आत्म विश्वास से भरी हुई इंडीपेंडेंट हैं और एक सक्सेसफुल माँ भी हैं। मलाइका अब एक नया शो लेकर आ आई हैं, जिसका नाम है Moving In With Malaika. इस शो के जरिये मलाइका से जुड़ी वो बातें जानने को मिलेंगी जो आज से पहले किसी को नहीं पता थी। इस शो में मलाइका काफी अलग अंदाज में दिखने वाली हैं।
Malaika Arora

अपने शो में खुद के तलाक को लेकर की बात

शो के लेटेस्टे प्रोमो में मलाइका के साथ-साथ दूसरे कई सेलेब्स भी दिखाई दे रहे हैं। फराह खान और करीना कपूर भी इस शो के प्रोमो में नजर आने के कारण चर्चा में हैं। इस प्रोमो में मलाइका फराह खान से अपने अतीत को लेकर बात करती हुई नजर आ रही हैं। इस दौरान वो कह रही हैं कि ‘मैंने अपने जीवन में जो भी फैसला लिया वो सभी सही थे.’ लेकिन वो यह कहते हुए वो रोने लगती हैं और उन्हें रोते देख हंसाने को फराह खान कहती नजर आती हैं – ‘तुम तो रोते हुए भी बहुत खूबसूरत लगती हो।’ बता दें कि यह शो 5 दिसंबर से हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगा।

Malaika Arora breaks down on divorce from Arbaaz Khan

मलाइका-अरबाज का 2017 में हुआ था तलाक

बता दें कि मलाइका और अरबाज ने 2017 में आपसी सहमति से तलाक लिया था। दोनों के बीच काफी विवाद चल रहे थे, जिससे उनकी जिंदगी काफी प्रभावित हो रही थी। जिसके चलते दोनों ने अलग हो जाना ही ठीक समझा। बता दें कि तलाक के बाद बेटे अरहान की कस्टडी मलाइका को मिली है। उनका बीटा अब 20 साल का हो चूका है बेटे को माता और पिता दोनों का ही पूरा सपोर्ट मिल रहा है।

Related Articles

Back to top button