बॉलीवुडमनोरंजन

बिना मेकअप के घर से बाहर निकली Malaika Arora, लोग बोले आंटी लग रही


बिना मेकअप के घर से बाहर निकली Malaika Arora, लोग बोले आंटी लग रही

कभी अपने बोल्ड लुक के वजह से तो कभी अपने फिटनेस के चलते अकसर सुर्ख़ियो में रहने वाली मलायका अरोड़ा के आए दीन फोटोज़ सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते है। मलायका अरोड़ा बॉलीवुड इंडस्ट्री के सब से फिट एक्ट्रेस में से एक है। उन्हे अकसर जिम आउटफिट में जिम जाते हुए स्पोर्ट किया जाता है। मलायका अरोड़ा की एक झलक पाने के लिऐ और उनके साथ फ़ोटो खींचने के लिए उनके फैंस उनका इंतजार करते रहते है।

मलायका अरोड़ा को अकसर सोशल मीडिया पर उनके बोल्ड लुक के वजह से ट्रॉल किया जाता है। हाल ही में उनके कुछ फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हों रहें है। इस फोटा मे मलायका अरोड़ा को मैकअप बिना देखा जा सकता है। सोमवार के दीन मलायका के हर बार की तरह एस बात भी जिम से बाहर निकलते वक्त स्पोर्ट किया गया। जहा उनकी बीना मैकअप की कही फोटोज़ कैमरे में कैद होने के बाद सोशल मीडिया पर वायरल हों लगी। मलाइका अरोड़ा जिम आऊटफिट में बेहद हॉट और फिट लग रही थी।

मलाइका अरोड़ा जिम के बाहर जैसे ही स्पॉट हुईं पैपराजी के कैमरे उनकी तरफ मुड गए। वहीं, मलाइका अरोड़ा ने स्माइल पास करते हुए उनको अपनी तस्वीरें क्लिक करने दीं। मलाइका अरोड़ा की ड्रेस की बात करें तो उन्होंने स्पोर्ट्स ब्रा के साथ लेगिंग्स पहनी हुई थी। मलाइका अरोड़ा ने अपने कमर जैकेट बाधां हुआ था। उन्होंने एक हाथ में बोतल और दूसरे हाथ में मोबाइल पकड़ा था। मलाइका अरोड़ा के फोटोज सोशल मीडिया पर आते ही लोगों ने उन्हें आंटी कहना शुरू कर दिया। इसके साथ ही मलाइका अरोड़ा के साथ अर्जुन कपूर का नाम जोड़कर ट्रोल करना शुरू कर दिया।

Related Articles

Back to top button