बॉलीवुडमनोरंजन

Malaika Arora ने अर्जुन की बर्थडे पार्टी में किया जोरदार डांस, छैयां छैयां गाने में लगाए ठुमके

Malaika Arora ने अर्जुन की बर्थडे पार्टी में किया जोरदार डांस, छैयां छैयां गाने में लगाए ठुमके

बॉलीवुड इंडस्ट्री के लव बर्डस मलाइका अरोरा और अर्जून कपूर का रिश्ता अकसर सुर्खियो में बना रहता है। यह कपल खुलम खुल्ला एक दूसरे पे प्यार लूटा ये नजर आते रहते है। दोनों को अकसर पार्टी हो या कोई और इवेंट्स अकसर साथ में देखा जाता है। हाल ही मे मलायका अरोड़ा का यह के वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हों रहा है। वायरल वीडियो में मलायका जमकर डांस करते देखा जा सकता है। मलाइका उन्ही का फैमस गाना ’छैंया छैंया’ पर डांस किया है। लोगों को मलायका अरोड़ा का डांसिंग मूव काफी पसंद आ रहा है। अनके इस वीडियो पर फैंस ने तारिफो के पुल बांध दिए।

दरहसल 26 जून मलायका के बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर का 38वा जन्मदिन था। कहा जा रहा है के यह वीडियो अर्जून कपूर के घर पर रखी बर्थडे पार्टी का है। मलायका का यह डांस पार्टी में चार चांद लगा दिए। वही मलाइका के लुक की बात करे तो हर बार की तरह मलाइका लुक काफी ग्लेमर था। उन्होंने वाइट कलर का आऊटफिट पहना हुआ था।

मलायका अरोड़ा अरबाज खान से अलग होने के बाद 5 साल से अर्जून कपूर को डेट कर रही है। अर्जून कपूर और मलाइका के बिच उम्र का काफी फासला है। मलायका अर्जून से 12 साल बडी है। कही बार दोनो के रिश्ते को सोशल मीडिया पर ट्रॉल भी किया जाता है। खासकर मलाइका अरोरा को उम्र में छोटे अर्जून कपूर को डेट करने के लिए काफी ट्रॉल किया जाता है। लेकीन वे लव बर्डस बीना किसी की परवा किए बिंदास एक दुसरे का हाथ थामे पार्टी और उसके इवेंट में साथ देखा जाता है।

Related Articles

Back to top button