मनोरंजन

मलाइका अरोड़ा ने बेटे को विदेश भेजने को लेकर बयां किया अपना दर्द, कहा- मैं नहीं चाहती थी कि वो ये सब यहां देखे

Bollywood News: बॉलीवुड के मशहूर कलाकार अरबाज खान की एक्स वाइफ एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। मलाइका आए दिन सोशल मीडिया पर कोई ना कोई बेहतरीन पोस्ट करती रहती हैं। वहीं फैंस भी इन पोस्ट को खूब पसंद कर रहे हैं. मलाइका अपने बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर के साथ क्यूट पल शेयर करते हुए तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करती हैं। दोनों एक दूसरे को लंबे समय से डेट कर रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों जल्द ही शादी भी कर सकते हैं. फैंस को दोनों की ये जोड़ी कमाल की लग रही है. ऐसे में वह अक्सर दोनों की तस्वीरों पर जमकर कमेंट करते हैं.

मलाइका ने बताया अपने बेटे अरहान को विदेश भेजने की असली कारण (Malaika tell real reason why he send her son in other country)

अभिनेता अरबाज खान से अलग होने के बाद एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा अपनी जिंदगी में आगे बढ़ गई हैं। वहीं अगर एक्टर अरबाज खान की बात करें तो वह भी पिछले कुछ दिनों से इटैलियन मॉडल जियोर्जिया एंड्रियानी को डेट कर रहे हैं। लोग भी इन दोनों की जोड़ी को खूब पसंद करते हैं.

Malaika Divorce..

आपको बता दें कि अभिनेता अरबाज खान और अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा ने साल 1998 में शादी की थी। जिसके बाद उनके घर में एक बच्चे का जन्म हुआ, जिसका नाम उन्होंने अरहान रखा। दोनों के यहां नन्हे मेहमान के आने के बाद भी इनकी शादी ज्यादा दिनों तक नहीं चल पाई और दोनों ने अलग होने का फैसला कर लिया. जिसके बारे में मलाइका ने एक इंटरव्यू में खुलकर बात की।

इंटरव्यू में एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा बताती हैं कि कैसे उनके और अरबाज खान के अलग होने के बाद उनके इकलौते बेटे पर असर पड़ा। आपकी जानकारी के लिए बता दे कि अरहान की कस्टडी उनकी मां यानी मलाइका अरोड़ा को दी गई है. मलाइका का कहना है कि वह अपने बेटे को ऐसे माहौल से दूर रखना चाहती थीं, जिसमें उन्हें लड़ाई-झगड़े न देखने पड़े। इस वजह से उन्होंने अपने बेटे को विदेश भेज दिया। आगे विस्तार से बताते हुए, अभिनेत्री ने कहा, अरहान समझ गए थे कि उनके माता-पिता का अलग होना ही सही था क्योंकि दोनों अलग रहकर ज्यादा खुश होंगे। जिसके चलते अरहान ने एक बार अपनी मां मलाइका अरोड़ा से कहा था कि वह मलाइका को खुश देखकर बहुत खुश हैं।

Related Articles

Back to top button