बॉलीवुडमनोरंजन

Malaika Arora ने ब्रालेस होकर खिंचवाई तस्वीरें, इंटरनेट में छाई फोटो

Malaika Arora ने ब्रालेस होकर खिंचवाई तस्वीरें, इंटरनेट में छाई फोटो

बॉलीवुड की बोल्ड और बिंदास एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा अपने हॉट लुक्स और अपनी फिटनेस के चलते हमेशा चर्चा मे रहती है, मलाइका को सुर्खियों मे बने रहने की आदत है फिर चाहे वजह उनके बोल्ड आउटफिट सी जुडी हो या उनसे कम उम्र के बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर की साथ उनके रिलेशनशिप सी जुडी हो,मलाइका का जिम लुक्स अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होता रहता है, 49 की उम्र मे भी मलाइका का ग्लैमर लुक्स सोशल मीडिया पर कहर ढाता है।

हाल ही मे मेलबर्न मे चल रहे भारतीय फ़िल्म महोत्सव मे मलाइका ने लाल कलर का हाई स्लिट गाऊँन पहनके अपनी कातिलाना अदाओ से इंटरनेट का तापमान बढ़ा दिया था। अब हाल ही मे मलाइका ने अपने हुस्न का जादू चला के सबका ध्यान उनकी तरफ आकर्षित किया है।

मलाइका ने अपनी सीज़लिंग लुक का एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकॉउंट से शेयर किया है। जिस मे वह एक से बढकर एक सीज़लिंग पोज़ देती नज़र आ रही है। अभिनेत्री का कई स्टाइलिश आउटफ़िट्स पहने एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह किसी रॉयल प्रिंसेस से कम नहीं लग रहीं।

सोमवार को फ़ैशन ब्रांड फ्रंटियर रास (Frontier Raas) द्वारा इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर की गई थी। इस वीडियो में बॉलीवुड अभिनेत्री Malaika Arora ने फ़ैशन ब्रांड के नए कलेक्शन से कुछ स्टाइलिश आउटफ़िट्स पहने थे।

इस वीडियो मे मलाइका को कही तरह के आउटफिट पहने देखा गया है। जैसे लहंगा और को-ऑर्ड सेट पहने देखा गया। इन सभी आउटफ़िट्स में हैवी स्टोन वर्क किया गया था। वहीं अपने फ़िट फ़िगर और खूबसूरती से मलायका ने इन सभी आउटफ़िट्स में चार चाँद लगा दिये।

मलायका को बोल्ड लुक अकसर सोशल मीडिया का पारा ऊपर चढ़ता रहता है। वो जैसे ही फोटो ओर वीडियो शेयर करती है वह तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल होने लगता है। 49 साल की उम्र में भी मलायका का लूक और फिटनेस आजकल की हीरोइन को टक्कर देती है।

Related Articles

Back to top button