मनोरंजन

बिना ब्रा के मलाइका अरोड़ा ने करवाया फोटोशूट, तस्वीरे देखकर फैंस को आ गया पसीना

बिना ब्रा के मलाइका अरोड़ा ने करवाया फोटोशूट, तस्वीरे देखकर फैंस को आ गया पसीना

हॉट एंड बोल्ड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा को सुखिर्यो में बने रहने की जैसे आदत सी बन चुकी है। कभी वो अपने बोल्ड अंदाज के वजह से या कभी अपने रिलेशनशीप के चलते सुर्खियो मे बनी रहती है। मलाइक अरोड़ा बॉलीवुड फिल्मों से कब से गायब हो चुकी है। ओर उनके आईटम सॉन्ग भी लंबे वक्त से नही आ रहे है। लेकिन फिर भी मलाइक की फैंस फॉलविंग बढ़ती ही जा रहीं है। उनके हॉट और बोल्ड अंदाज को लोग काफी पसंद करतें है। अपने ग्लैमर अंदाज और फिटनेस के लिऐ फैमस इस एक्ट्रेस ने बॉलीवुड इंडस्ट्री मे अपनी अलग ही पहचान बना रखी है।

 malaika arora goes braless on beach

मलाइका अरोड़ा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहतीं है और अक्सर अपनी हॉट फोटो और वीडीयो फैंस के साथ शेयर करती रहती है। फैंस उनके हॉट फोटों को काफी पसंद करते है। एक बार फिर मलाइका ने अपने कातिलाना अदाओं से फैंस को घायल किया है। मलाइका की बेहद हॉट फ़ोटो इन दिनों काफी वायरल हों रही है। यह तस्‍वीर ब्‍लैक एंड वाइट है और इसमें मलाइका समंदर किनारे बैठी हैं। तस्‍वीर इतनी हॉट है क्‍योंकि उन्‍होंने ब्रा भी नहीं पहनी है और उनकी कातिलाना बैक दिख रही है। मलाइका की इस तस्‍वीर को अब तक चार लाख लाइक्‍स मिल चुके हैं और हजारों कमेंट्स में उनकी प्रशंसा की गई है।

बता दे मलाइका की ये बोल्ड फोटो 2019 में खुद मलाइका ने इंस्टाग्राम पर शेयर की थी। लेकिन इन दिनों ये फ़ोटो अचानक वायरल ट्रेंडिंग फ़ोटो में नजर आ रही है। फैंस अनके यह फोटों देख बेकाबु हो रहें है। इस फोटो पर एक फैंस ने तो I Love you तक कह दिया। हालांकि कई लोग अपनी हरकतों से बाज नहीं आते हैं और हर बार उन्‍हें ट्रोल करने की कोशिश करते हैं। इस तस्‍वीर पर भी उन्‍हें हॉट आंटी जैसे शब्‍द कहे गए। 48 साली की मकाइक का हॉट फिगर देख ये अंदाजा लगाना मुश्किल है के उनका एक जवान बेटा है।

Related Articles

Back to top button