बॉलीवुडमनोरंजन

Malaika Arora बिना शादी किए बनाने वाली है मां हुई प्रेग्नेंट? Arjun Kapoor ने दिया जवाब

Malaika Arora बिना शादी किए बनाने वाली है मां हुई प्रेग्नेंट? Arjun Kapoor ने दिया जवाब

बॉलीवुड इंडिस्ट्री के लव बर्डस मलाइका अरोड़ा ओर अर्जून कपूर का रिलेशनशीप किसी के छुपा हुआ नहीं है। भली ही दोनों ने अपने रिश्ते को अभि तक पब्लिकली माना नही है। लेकिन दोनों अकसर साथ देखे जाते है। फिर चाहे पार्टी हो या फिर विदेश में वैकेशन दोनो साथ ही होते है।

मलाइका अरोड़ा ओर अर्जून कपूर के बीच उम्र का काफी फासला है। लेकिन ये लव बर्डस बीना किसी की परवा किए रोमांस में मशगूल नजर आते है। दोनों ने अपनी रीलेशन को काफी ओपन रखा है। मलाइका उम्र मे अर्जुन से 12 साल बड़ी है। इस वजह से मलाइका को सोशल मीडिया पर काफी ट्रॉल भी किया जाता है।

मलाइका और अर्जून कपूर का रिलेशनशिप अक्सर सोशल मीडिया के निशाने पर रहता है। पिछले साल नवंबर मे मलाइका की प्रेगनेट होने की खबरें काफी वायरल होने लगीं थी। जिस पर उनके बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर काफी गुस्सा हुए थे और उन्होंने मीडिया को ऐसे ख़बर फैलाने पर आड़े हाथ लिया था।

एक नए इंटरव्यू में अर्जुन ने फिर से इस मुद्दे पर बात की और बताया कि ऐसी अफवाहों का उनपर कैसा असर पड़ता है. उन्होंने Bollywood Bubble.com को दिए इंटरव्यू में कहा-” नकारात्मकता फैलाना बहुत आसान है. कई बार एक जैसी बातें सामने आती हैं तो लोग उस पर यकीन भी करने लगते हैं. देखिए, हमलोग एक्टर्स हैं और हमारी निजी जिंदगी काफी हद तक प्राइवेट नहीं रह पाती. हमें पता है कि जिस प्रोफेशन में हम हैं, वहां ऐसी अफवाहों का फैलना आम है।

अर्जून कपूर ने आगे कहा- ”हम काफी हद तक मीडिया के भरोसे रहते हैं कि हमारी बातें किस तरह से आम जनता तक पहुंच रही है. हम यह चाहते हैं कि आप लोग भी यह समझे कि हम भी इंसान ही हैं. इसलिए कुछ भी लिखने से पहले एक बार हमसे कंफर्म जरूर कर लिया करें।

Related Articles

Back to top button