मनोरंजन

बहुत ज्यादा टाइट जिम ड्रेस पहना कर अजीब तरह चलती हुई नजर आई मलाइका अरोड़ा, तस्वीरें देखे

मशहूर फिल्म एक्ट्रेस और कई डांस रियलिटी शो को जज कर रही मलाइका अरोड़ा अक्सर किसी ना किसी वजह से हर जगह छाई ही रहती है। मलाइका अरोड़ा आज के समय में एक बड़ा नाम है। उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में बहुत नाम कमाया है आज के समाय में ऐसा कोई है जी उनकी ना जानता हो। मलाइका अक्सर किसी ना किसी वजह से ट्रोल होती ही रहती है। अक्सर वो कुछ ना कुछ ऐसा कर बैठती है जिसकी वजह से यूजर उन्हें खूब ट्रोल करते है। मलाइका की अक्सर नई नई तस्वीरें सामने आती ही रहती है। हालही में उनकी कुछ और नई तस्वीरें सामने आई है। इन तस्वीरों में वो जिम लुक में दिख रही है। इस ड्रेस में अजीब तरह से चल रही है जिसकी वजह से उन्हें सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा ट्रोल किया जा रहा है।

बता दे की इस दौरान मलाइका ने बेहद टाइट टॉप पहना हुआ जिसमे में खूबसूरत नजर आए रही है और उनकी ये तस्वीरें पूरे इंटरनेट पर छाई हुई हैं। उनके इस लुक की बहुत चर्चा हो रही है। बता दे की मलाइका अपनी फिटनेस पर बहुत ध्यान देती है। वो अपनी फिटनेस पर बहुत वर्क करती है। वही बता दे की इस टाइट टॉप के साथ योग पैंट भी पहना हुआ है।

malaika arora

मलाइका के हाथ में इस दौरान पानी की बोतल भी दिख रही है। उनकी इस तरह की अक्सर तस्वीरें सामने आती ही रहती है। मलाइका हमेशा ही बहुत चर्चा में रहती है। बता दे मलाइका अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ दोनों को ही लेकर चर्चा में रहती हैं।

Related Articles

Back to top button