मनोरंजन

मलाइका अरोड़ा की फैमिली में आने वाला है नया मेंबर, खुद किया ये खुलासा

बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा फिल्मों से ज्यादा अपनी निजी जिंदगी को लेकर सुर्खियां बटोरती है। मलाइका अरोड़ा 49 साल की हैं, लेकिन यह इतनी फिट एंड यंग है कि इनकी उम्र का अंदाजा नहीं लगाया जा सकता। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान मलाइका अरोड़ा ने बताया कि वो बेटे अरहान को खूब प्यार करती हैं, लेकिन उनकी इच्छा है कि वह एक बेटी गोद लें।अभिनेत्री ने यह भी कहा कि वह अरहान से दुनिया में सबसे ज्यादा प्यार करती हैं, लेकिन वह हमेशा से एक बेटी की मां बनना चाहती थीं।

एक्ट्रेस ने बताया कि उन्होंने अपने बेटे अरहान खान के साथ एक बच्ची को गोद लेने और उसे एक परिवार और अच्छा जीवन देने को लेकर बात की हुई है, हालांकि अभिनेत्री ने इस बारे में अभी ज्यादा बात नहीं की है। बता दें मलाइका अरोड़ा ने सन् 1998 में बॉलीवुड अभिनेता अरबाज खान के साथ शादी की थी, इसके बाद उन्होंने बेटे अरहान खान को जन्म दिया, हालांकि 2017 में इनका तलाक हो गया। अभिनेत्री ने जब से अभी तक दोबारा शादी नहीं किया है, लेकिन हिंदी में बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर के साथ रिलेशनशिप में है, इसका खुलासा है करीब 2 साल पहले भी कर चुकी हैं।

हालांकि दोनों ने अभी तक शादी के बारे में कोई जिक्र नहीं किया है, लेकिन माना जा रहा है कि यह जल्दी शादी के बंधन में बंध सकते हैं। मलाइका अरोड़ा के वर्क फ्रंट की बात करें तो बता दे कि एक्ट्रेस की इस साल कोई भी फिल्म रिलीज कोई है, और इन्होंने अभी कोई फिल्म साइन भी नहीं कर रखी है।

Related Articles

Back to top button