मनोरंजन

ज्यादा ही ढीला टॉप पहनना मलाइका अरोड़ा को पड़ गया भारी, कार से उतरते वक्त हुई ऊप्स मोमेंट का शिका

ज्यादा ही ढीला टॉप पहनना मलाइका अरोड़ा को पड़ गया भारी, कार से उतरते वक्त हुई ऊप्स मोमेंट का शिकार

बॉलीवुड इंडस्ट्री की सब से फिट एंड हॉट एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा फिल्मों से ज्यादा अपनी ग्लैमर लुक और हॉट ड्रेसिंग स्टाइल से वजह से चर्चा में बनी रहतीं है। 49 साल की उम्र में भी मलायका का लूक आजकल की हीरोइन के पीछे छोड़ देता है। उनके हॉट लुक के फोटोस अक्षर सोशल मीडिया का पारा ऊपर चढ़ता रहता है। एक बार फिर मलायका अरोड़ा अपने ग्लेमर अंदाज़ के चलते सोशल मीडिया पर चर्चा में बनी हुई है। एक इवेंट का उनका वीडियो इन दिनों हर तरफ वायरल हों रहा है। जिस मे देखा जा सकता है के वो अपने आऊटफिट के साथ कंफर्टेबल नही दिख रही है।

मलायका हुई ऊप्स मोमेंट का शिकार

इंटरनेट पर इन दिनों मलाइका अरोड़ा का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिस मे देखा जा रहा है के मलायका अरोड़ा ने ग्रे पेंट और टॉप पहने नजर आ रही है। जैसे ही वह कार से नीची उतर रही हैं तब ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गई। हालांकि मलाइका अरोड़ा काफी आराम से गाड़ी से उतर रही थी। लेकिन वह अपना ऊप्स मूमेंट कैमरे में कैद कराने से नहीं रोक पाती हैं मलाइका अरोड़ा अपनी बहन अमृता अरोड़ा के साथ नजर आ रही है।

बॉलीवुड इंडस्ट्री में ऐसे कही बार हुआ है के एक्ट्रेस अपने आऊटफिट को संभाल नही पाती और उन्हे Oops Moment का शिकार होना पड़ता है।कई बार वह इतने छोटे कपड़े पहन लेती हैं कि उन्हें अपना बदन छिपाना काफी मुश्किल हो जाता है। ऐसे में ये ऊप्स मूमेंट का शिकार हो जाती हैं। मलाइका अरोड़ा इससे पहले भी कई बार ऊप्स मूमेंट का शिकार हो चुकी है। जिस के फोटोस और वीडियो सोशल मीडिया पर काफ़ी वायरल हुए थे।

Related Articles

Back to top button