मनोरंजनराष्ट्रीय

मलाईका अरोडा का अरबाज़ खान से अलग होने के बाद छलका दर्द; बोली “अरबाज़ खान पीकर करते थे गलत काम”

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में आए दिन रिश्ते बनते है और आए दिन रिश्ते टूटते रहते है. बोला जाता है कि बॉलीवुड की फ़िल्म इंडस्ट्री के लोगो के लिए शादी मात्र एक गुड्डे-गुड्डी का खेल है जिसके चलते आज के समय मे आए दिन शादी टूटती रहती है. बॉलीवुड में ऐसे भी रिश्ते समाप्त हुई है जिनकी शादी को 18 साल हो गए थे. ऐसा ही रिश्ता बॉलीवुड की नामी अभिनेत्री मलाईका अरोडो और सलमान खान के भाई अरबाज़ खान का था. आपको बता दे कि मलाईका अरोडो और अरबाज़ खान ने शादी साल 1998 में थी. दोनो के एक बेटा भी है जिसका नाम अरहान खान है.

शादी के लगभग 19 साल बाद मलाईका अरोडो अपने पति अरबाज़ खान से अलग ही गई जिसके चलते मलाईका अरोडो अब अपना जीवन अकेले ही व्यतीत करती है.पिछले कुछ सालो से सभी लोग यह जानने के लिए काफी बेचैन है कि आखिर क्या वजह रही जिसके चलते मलाईका अरोडो अपने पति अरबाज़ खान से शादी के 19 साल बाद अलग हो गई.

मलाईका अरोडो हो गई थी अपने पति अरबाज़ खान की हरकतों से परेशान, रोज पीकर करते थे गलत काम अरबाज़ खान और मलाईका अरोडो की जोड़ी को बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत जोड़ियों में से एक बोला जाता है जिसके चलते जब वह शादी के 19 साल बाद अलग हुए तो सभी लोग काफी ज्यादा हैरान हो गए. हालहिं में मलाईका अरोडो ने अपने पति अरबाज़ खान अलग होने के बाद जो बयान दिया था उसकी वजह से वह वर्तमान समय मे सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा सुर्ख़ियो में बनी हुई है.

मलाईका अरोडो ने अपने पति अरबाज़ खान से अलग होने के पीछे की वजह बताते हुए कहा कि वह अपने पति अरबाज़ खान की हरतको से काफी ज्यादा परेशान हो गई थी क्योंकि अरबाज़ खान ने रोज पीना शुरू कर दिया था और गलत काम करने लग गए थे.

गलत काम से मलाईका का मतलब है कि अरबाज़ खान रोजाना सट्टे में पैसे उड़ाने लगे और यह एक दिन नही बल्कि रोजाना करने लगे जिसके चलते वह उनकी हरकतों से काफी परेशान ही गई थी. जिसके चलते उन्होंने शादी के 19 साल बाद अरबाज़ खान से अलग होने का फैसला लिया.

मलाईका अरोडो के पति अरबाज़ खान उड़ाने लग गए थे गलत चीजो में पैसे, अलग होने के बाद इस व्यक्ति के साथ कर रही है अपना जीवन व्यतीत मलाईका अरोडो बॉलीवुड की नामी अभिनेत्रियो में से एक है जो कि वर्तमान समय मे अपने निजी जीवन की वजह से काफी ज्यादा सुर्ख़ियो में बनी हुई है. अभी तक के आर्टिकल को पढ़ने से आप यह बात तो समझ ही गए होंगे कि मलाईका अरोड़ा अपने पति अरबाज़ खान की गलत हरकतों से परेशान हो गई थी जिसके चलते शादी के 19 साल बाद अलग हो गई थी. वर्तमान समय मे मलाईका अरोडो बॉलीवुड के नामी अभिनेता अर्जुन कपूर के साथ रिलेशनशिप में है और बोला जा रहा है कि मलाईका अरोडो जल्द ही अर्जुन कपूर से शादी भी करने वाली है.

Related Articles

Back to top button