मनोरंजन

धोती के साथ क्रॉप टॉप में नजर आई मलाइका अरोड़ा, तस्वीरें देखकर फैंस हुए इंप्रेस

धोती के साथ क्रॉप टॉप में नजर आई मलाइका अरोड़ा, तस्वीरें देखकर फैंस हुए इंप्रेस

बॉलीवुड इंडस्ट्री की सब से फिट एंड हॉट एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा फिल्मों से ज्यादा अपनी ग्लैमर लुक और हॉट ड्रेसिंग स्टाइल से वजह से चर्चा में बनी रहतीं है। 49 साल की उम्र में भी मलायका का लूक आजकल की हीरोइन के पीछे छोड़ देता है। उनके हॉट लुक के फोटोस अक्षर सोशल मीडिया का पारा ऊपर चढ़ता रहता है। एक बार फिर मलायका अरोड़ा अपने ग्लेमर अंदाज़ के चलते सोशल मीडिया पर चर्चा में बनी हुई है। मलायका अकसर अपने ग्लेमर अंदाज़ से अपने फैंस का दिल जीत लेती है।

अक्सर अपने ग्लैमर लुक के वजह से सुर्खिया में बने रहने वाली मलाइका अरोड़ा को एक बार फिर स्टाइलिश लुक के साथ स्पोर्ट किया गया था। मलाइका का आउटफिट देख फैंस उनकी कार तारीफ कर रहे है। उनकी यह फोटों सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इन तस्वीरों में व्हाइट कलर की धोती स्कर्ट के साथ रिवीलिंग क्रॉप पहने दिखीं. एक्ट्रेस के टॉप और स्कर्ट के बीच काफी गैपिंग है जो उनके लुक को हद से ज्यादा बोल्ड बना रही है। इस रिवीलिंग ड्रेस के साथ मलाइका हाथ में ब्राउन कलर का हैंडबैग और पीच कलर की हाई हील्स की बैली पहने नजर आईं।

जैसे ही कैमरे के सामने आईं तो अपने लुक से फैंस को दीवाना बना दिया. इतना ही नहीं, मलाइका के पीले कलर के गॉगल्स ने भी उनके लुक में चार चांद लगा दिया। मलाइका इस ड्रेस को पहनकर बांद्रा में स्पॉट हुईं. एक्ट्रेस ने जैसे ही पैपराजी को देखा तो एक से बढ़कर एक पोज देने लगीं. वहीं एक्ट्रेस का ये कातिलाना लुक देखते ही देखते सोशल मीडिया पर छा गया।

Related Articles

Back to top button