मनोरंजन

मलाइका अरोड़ा ने किया बड़ा खुलासा कभी नहीं भूल पाएंगे उस रात को बार बार चिल्ला रही थी और…

मलाइका अरोड़ा ने किया बड़ा खुलासा कभी नहीं भूल पाएंगे उस रात को बार बार चिल्ला रही थी और…

बॉलीवुड इंडस्ट्री की सब से फिट अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड की फेमस अभिनेत्री है। मलाइका अपनी फिटनेस और बोल्ड आउटफिट के लिए पहचानी जाती है। 49 साल की उम्र मे भी उन्होंने खुद को काफी फिट रखा है। मलाई को देख कोई भी उनकी उम्र का अंदाजा नहीं लगा सकता। भले ही उन्होंने बॉलीवुड की गिनी चुनी फिल्मों में एक्टिंग की होगी लेकिन मलाइका ने आइटम सॉन्ग करकी लोगो के दिल में अपनी जगह बनाई है। उनके ज्यादातर आइटम सॉन्ग हिट हुए है। मलाइका अपनी निजी जिंदगी के चलते भी काफी सुर्खियो मे रहती है।

मलाइका अरोड़ा ने सलमान खान के छोटे भाई अरबाज खान के साथ शादी की थी 17 साला साथ रहने के बाद मलाइका ने 2017 में अरबाज खान से तलाक ले लिया। मलाइका पिछले कुछ वक्त से बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर को डेट कर रही है। कही बार दोनो को साथ मे देखा गया है। दोनो एक दूसरे के साथ काफी खुश है। मलाइका उम्र मे अर्जुन से 12 साल बड़ी है। इस वजह से मलाइका को सोशल मीडिया पर काफी ट्रॉल भी किया जाता है। मलाइका और अरबाज का एक बेटा भी है।

कुछ महीने पहले मलाइका अरोड़ा ने अपने साथ हुआ एक दर्दनाक हादसे को शेयर किया जो काफी हैरान कर देन वाला था। बता दे की 2 अप्रैल रात को मलाइक अरोड़ा का एक्सीडेंट हुआ था। इस हादसे नउनको तोड़ दिया था। यह एक्सीडेंट मे मलाइक के सर पर चोट लगी थी जिसका निशान आज भी उनके चेहरे पर साफ दिखाई देता है। मलाइका ने बताया उस रात को में कभी नही भूल सकती। उन्हों ने बताया के उस रात मुझे बेहोसी की हालत में अस्पताल लेकर गए थे। मे बार बार मेरे बेटे अरहान और मेरी मां के बारे में पूछ रही थी। मलाइका ने बताया वो रात कभी नही भूल सकती मेरे चारो और बहुत खून था। में बार-बार चिल्ला रही थी। अर्जुन कपूर और मेरा परिवार मेरी यह हालत देख के डर गए थे।

Related Articles

Back to top button