मनोरंजन

12 साल छोटे अर्जुन कपूर पर मलाइका अरोड़ा का बरसा खूब प्यार, बताया- रोज करते ऐसा काम…अर्जुन में है क्वालिटी और अरबाज में नहीं

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा की सुंदरता को देख बड़ी-बड़ी एक्ट्रेस पानी मांग लेती है. 48 साल की उम्र में भी एक्ट्रेस की सुंदरता में कोई कमी नहीं आई है. मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर की शादी की खबर सामने आ रही है. अभी हाल ही में रणबीर और आलिया शादी के बंधन में बंधे है ऐसे में अब इन दोनों के शादी की खबर सामने आ रही है. बताया जा रहा है की मलाइका और अर्जुन नवंबर में शादी कर सकते है. एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर की उम्र में लगभग 12 साल का अंतर है. इसके बावजूद दोनों के प्यार में कोई कमी नहीं है.

सालो से अर्जुन कपूर को डेट कर रही मलाइका अरोड़ा

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान मलाइका अरोड़ा ने खुलासा करते हुए बताया की वो कई सालो से अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं. अभी तक हमने शादी के बारे में नहीं सोचा है. बस हां मै ये कह रही हूँ की मेरा फ्यूचर अर्जुन कपूर ही है. आगे एक्ट्रेस ने कहा की अर्जुन कपूर काफी केयरिंग है. वो हमेशा मेरा ध्यान रखते है और मुझे समझते है. एक लड़के में जो खूबी होनी चाहिए वो सब उनमे है.

अर्जुन रोज साथ रोमांस करते है

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, आगे एक्ट्रेस मलाइका ने कहा की हम अपने रिश्ते को लेकर सीरियस है. मलाइका ने कहा की मै और अर्जुन रोज साथ रोमांस करते है. रोज रात को वो मुझे फील कराते है की मै अभी भी जवान हूँ. मै उनके साथ बूढ़ी होना चाहती हूं. एक्ट्रेस ने आगे कहा की मेरे पूर्व पत्नी अरबाज खान में वो क्वालिटी नहीं थी जो अर्जुन में है. वो रोज रात को नशा करके मुझे बेकार बाते करते थे.

Disclaimer: ये खबर मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक लिखी गयी है। विंध्य भास्कर इसकी पुष्टि नहीं करता है।

Related Articles

Back to top button