मनोरंजन

ब्रा पहनकर मलाइका अरोड़ा ने दिखाई अदाएं, तस्वीरों में दिख गया कमर के ऊपर बना टैटू लोगों ने पूछे सवाल

ब्रा पहनकर मलाइका अरोड़ा ने दिखाई अदाएं, तस्वीरों में दिख गया कमर के ऊपर बना टैटू लोगों ने पूछे सवाल

मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड की सब से फिट एक्ट्रेस में से एक है। 49 साल की उम्र मे भी उन्होंने खुद को काफी फिट रखा है। मलाइका फिटनेस आइकन है वो अपने फिटनेस को लेकर काफी सीरियस रहती है। आइए दिन मलाइका को जिम के के बाहर स्पोर्ट किया जाता है। हाल ही मे मलाइका अरोड़ा का एक विडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। मलायका ने एक वीडियो शेयर किया था जिसमे वह ब्रा पहन कर अदाएं दिखा रही थी। पर लोगों ने उनके वीडियो में कमर पर टैटू देख कर पुछा किसका नाम लिखा है कमर पर। मलाइका के राइट साइड ब्रेस्ट के नीचे तीन बर्ड्स बनवाए हुए हैं. एक यूज़र ने कमेंट्स किया इस उम्र की होकर भी हॉट लगती है।

malaika arora tatto

मलाइका टोन फिगर के साथ साथ अपने बोल्ड लुक्स और ड्रेसिंग स्टाइल के वजह से भी काफी फेमस है। क्योंकि वो हर दिन काफी बोल्ड आउटफिट पहती है चाहे फिर वो उनका जिम आउटफिट हो या कोई इवेंट में पहना हुआ ड्रेस। अपने बोल्ड अंदाज के चकते वो कही बार ट्रोल भी हो चुकी है।

मलाइका अरोड़ा ने बॉलीवुड फिल्मों में कुछ ख़ास काम नही किया लेकिन आइटम सॉन्ग करकी उन्होने लाखों लोगो के दिल मे अपनी अलग जगह बनाई है। उनका ‘छैंया छैंया से लेकर ’मुन्नी बदनाम’ जैसे सुपरहिट आइटम सॉन्ग किए है। इसके अलावा टीवी के रियलिटी शोज इंडिया गॉट टैलेंट, ओर इंडियाज बेस्ट डांसर शो में बतौर जज रह चुकीं है। मलाइका अपनी की पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी चर्चा मे रहती है। अरबाज खान से तलाक लेने के बाद मलायका इन दिनो अर्जुन कपूर को डेट कर रही है। खबर है कै दोनो जल्द ही शादी कर सकते है।

Related Articles

Back to top button