मनोरंजन

Malaika Arora ने फिल्मों में काम नहीं करने की बताई बड़ी वजह, जानिए किस बात से लगता है डर

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) का नया शो Moving In With Malaika लंबे समय से सुर्खियों में है। मनोरंजन की दुनिया में खूब पॉपुलैरिटी बटोरने के बाद आख़िरकार Moving In With Malaika का पहला एपिसोड टेलीकास्ट हो गया है। अपने लेटेस्ट शो के पहले एपिसोड में (Malaika Arora Latest Show) मलाइका ने अपने डर से लेकर अन्य पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के बारे में बात की। इस दौरान मलाइका ने यह भी बताया कि आखिर उन्होंने कभी फिल्मों में काम क्यों नहीं किया।

मलाइका को इस बात का डर

मलाइका ने फिल्मों में काम ना करने के पीछे बड़ी वजह का खुलासा किया है। मलाइका अपने शो पर फराह खान (Faraah Khan) के बाद अपनी मैनेजर एकता से बात करती हुई नजर आईं . एकता, उनसे सवाल किया कि आखिर वो एक लंबे समय से फिल्मों की स्क्रिप्ट को क्यों टाल देती हैं। इस दौरान मलाइका की मैनेजर उन्हें समझाती भी हैं कि उन्हें फिल्मों में क्यों काम करना चाहिए। इस सवाल पर पहले तो मलाइका (Malaika Arora) ने चुप्पी साधे रहीं फिर जवाब दिया कि आखिर क्यों वह स्क्रिप्ट को टाल नहीं रही हैं।

मलाइका ने बताया कि उन्हें फिल्मों की शूटिंग के दौरान डायलॉग्स बोलने में काफी दिक्कत होती है। कई सारे लोगों के सामने डायलॉग्स को याद करके बोलने में वो कम्फर्टेबल नहीं होता है। साथ ही उन्होंने बताया कि कैमरे के सामने याद किए हुए डायलॉग्स इमोशन्स के साथ बोलना उनसे नहीं हो पाता है।

Related Articles

Back to top button