बॉलीवुडमनोरंजन

Malaika Arora ने 49 साल की उम्र में बताया अपनी जवानी का सीक्रेट, रोजाना करती है ये काम


Malaika Arora ने 49 साल की उम्र में बताया अपनी जवानी का सीक्रेट, रोजाना करती है ये काम

मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड की सब से फिट एक्ट्रेस में से एक है। 49 साल की उम्र मे भी उन्होंने खुद को काफी फिट रखा है। मलाइका फिटनेस आइकन है वो अपने फिटनेस को लेकर काफी सीरियस रहती है। आइए दिन मलाइका को जिम के के बाहर स्पोर्ट किया जाता है।

मलायका अरोड़ा का लूक आजकल की हीरोनों को टक्कर देता है। फैंस उनकी एक झलक पाने के लिऐ बेताब रहते है। अंक ग्लैमर लुक देखकर हर कोई उनका दीवाना हो जाता है। उनकी फीट बॉडी को देख यह कहपाना मुश्किल है के उनका एक जवान बेटा भी है।

मलाइका अपने फिटनेस के लिए हर दिन जिम मे पसीना बहाती है। कही बार सोशल मीडिया पर उनके जिम मे एक्सरसाइज के वीडियो वायरल होते है। मलाइका एक्सरसाइज के साथ साथ अपनी डाइट का भी खास ध्यान रखती है. मलाइका अपनी डाइट मे ऐसी चीज़े ज्यादा खाती है जो एंटी एजिंग हो।,

मलाइका भरपूर हरी सब्जियाँ खाती है। इसके अलावा वह अखरोट, टमाटर,सेब, दूध और मछली का अपनी डाइट मे शामिल करती है, ये सारी चीज़े एंटी एजिंग होती है जो स्किन को जवा रखने मे मदद करती है।

मलायका अरोड़ा को आए दिन पार्टी और इवेंट्स में स्पोर्ट किया जाता है। उनके कपडे पहने के तरीका इतना बोल्ड और बिदास होता है के इवेंट में मोजूद लोगों की नजर उन्ही पे टिक जाती है।

वही उनके बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर के संग उनके रिश्ते को लेकर भी वह अकसर चर्चा में बनी रहतीं है। कुछ वक्त पहले दोनो की शादी की चर्चा ने भी बहुत जोर पकड़ा था।

लेकिन हाला की दोनो को अभी शादी करने का कोई इरादा नहि है ऐसा मलाइका ने कहा के इंटरव्यू मे बताया था।

Related Articles

Back to top button