बॉलीवुडमनोरंजन

Malaika Arora के पिता की तबियत हुई खराब, हालत नाजुक मां के साथ हॉस्पिटल पहुंची मलाइका

Malaika Arora के पिता की तबियत हुई खराब, हालत नाजुक मां के साथ हॉस्पिटल पहुंची मलाइका

बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा अक्सर अपनें ग्लेमर लुक्स और अपने फिटनेस के चकते सुर्खियो में रहतीं है। हाल ही में मलाइका फिर एक बार सुर्खियो में बनी हुईं है। लेकीन इस बार वह अपनी प्रोफेशनल लाइफ के वजह से नहीं बल्की अपने पर्सनल लाइफ के चकते चर्चा में बनी हुईं है। इस दिनों मलायका मुंबई में हॉस्पिटल के चक्कर काटते नजर आ रही है।

दरहसल मलाइका अरोड़ा के पिता अनिल अरोड़ा की तबियत एक दम से खराब होने के वजह से उन्हें मुंबई के लिए के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जिस के चकते मलाइका को बार बार हॉस्पिटल के बहार स्पोर्ट किया जा रहा है। जी का वीडियो सोशल मीडिया वायरल हों रहा है। वीडियो मे अपने पिता को लेकर मलाइका चहरे पर परिशानी साफ नजर आ रही है। अस्पताल से मलाइक अपने मां के साथ बाहर निकली। मलाइका अपने मां को संभालते हुए नजर आ रही थी। मलाइका और उनकी मां के चहरे पर मायुशी साफ नजर आ रही थीं।

मलाइका के माता-पिता का हो चूका है तलाक

शायद यह बात बहुत कम लोग जनाते है के मलाइका अरोड़ा के माता पिता साथ नही रहते उनका तलाक हो चूका है। एक इंटरव्यू मे मलाइका अरोड़ा ने इस बात का खुलासा किया था के जब वह 11 साल की थी तब बहुत कठिन समय था क्योंकि तब उनके माता पिता का तलाक हुआ था। मकाइका ने बताया तब उनकी छोटी बहन अमृता केवल 6 साल की थी। इन सबके चलते मेरा बचपन खास अच्छा नहीं बीता. हालांकि अधिकतक समय मैं और बहन, मां के साथ ही रहीं. जितने समय मैं मां के साथ रहीं मैंने उन्हें बेहद करीब से जाना और उनके जिंदगी जीने के लिए मजबूत नजरिए को भी देखा।

Related Articles

Back to top button