मनोरंजनराष्ट्रीय

शादी से पहले ही मलाइका अरोड़ा बनने वाली है अर्जुन कपूर के बच्चे की मां..।

ऐसी हैं बॉलीवुड की कुछ अभिनेत्रियां। अपनी उम्र के बावजूद वह बेहद खूबसूरत हैं। इन्हीं में से एक का नाम मलाइका अरोड़ा है। जो अक्सर अपनी फिटनेस और खूबसूरती के लिए मीडिया में सुर्खियां बटोरती रहती है।

फिलहाल यह खूबसूरत हसीना और एक्ट्रेस एक डांस रियलिटी शो सुपर डांसर चैप्टर 4 में जज की भूमिका निभा चुकी हैं। इस शो में शिल्पा ने शेट्टी को रिप्लेस किया है। मशहूर एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा इस शो में मलाइका अरोड़ा को हर कोई खूब पसंद कर रहा है. इसके अलावा मलाइका अरोड़ा ने कहा कि वह मां बनने वाली हैं और मां बनने को लेकर बेहद गंभीर हैं।क्या है मलाइका अरोड़ा की प्रेग्नेंसी का सच?

इस शो में अंशिका नाम की कंटेस्टेंट हैं। जो बहुत अच्छा डांस करती है।
उनका डांस देख मलाइका अरोड़ा ने कहा कि मलाइका अरोड़ा को भी उनके जैसी बेटी की जरूरत है.मलाइका अरोड़ा कहती हैं. वह एक बेटी की मां बनना चाहती है क्योंकि उसका एक बेटा है लेकिन बेटी नहीं है। वह अपनी बेटी के साथ मेकअप, शूट और कपड़ों का मिलान करना चाहती हैं। उनसे ये सब बातें सुनकर वहां बैठी गीता मां ने कहा कि मेरी प्रार्थना है कि आपकी जल्द ही एक बेटी हो।

मलाइका अरोड़ा ने कहा कि मुझे अपनी बेटी की बहुत इच्छा है

उसके बाद मलाइका अरोड़ा ने कहा कि मुझे अपनी बेटी की बहुत इच्छा है, भले ही उसे मुझे गोद लेना ही क्यों न पड़े। मलाइका ने अंशिका से क्या कहा? मलाइका अरोड़ा ने अंशिका को अपनी बेटी बताया है। वह उनके लिए बेटी की तरह हैं. इसके अलावा जब वह बड़ी होंगी तो मलाइका भी उनके साथ अपना मेकअप शेयर करेंगी. इस दौरान वे दोनों बेहद खुश नजर आए. अब अर्जुन कपूर के रिश्ते के बारे में तो सभी जानते हैं.

अर्जुन कपूर की फिल्म ‘सरदार का पोता’ का प्रमोशन कर रही हैं मलाइका…

मलाइका इन दिनों अपने बॉयफ्रेंड या यूं कहें कि अपने होने वाले पति अर्जुन कपूर की फिल्म ‘सरदार का पोता’ का प्रमोशन कर रही हैं. और उन्हें देखकर लगता है कि ये जल्द ही शादी कर लेंगे। मलाइका अरोड़ा आज भी अपनी खूबसूरती और फिटनेस की वजह से युवाओं के लिए प्रेरणा का स्रोत हैं।जिस तरह से उन्होंने खुद को मेंटेन किया है, उसे देखकर हर कोई उनकी तरह फिटनेस पाना चाहता है। शो के दौरान मलाइका अरोड़ा को इमोशनल होते देख उनके फैंस भी उनकी तारीफ करने लगे और सोशल मीडिया पर उनके लिए मजेदार कमेंट्स भी करने लगे।

Related Articles

Back to top button