मनोरंजन

कैमरे के सामने मलाइका अरोड़ा ने दिखाई नजाकत, बदन हिलाकर लगीं इतराने इंटरनेट पर लगी आग

मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्री और कई डांस रियल्टी शो कुछ कर चुके हैं मलाइका अरोड़ा आज के समय में किसी के पहचान के मोहताज नहीं है। मलाइका के अपने लुक्स के वजह से हमेशा ही सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं। खाली मलाइका अरोड़ा ने एक और फोटो शूट करवाया है। जिसको लेकर काफी सुर्खियों में चल रही है। बता देंगे 49 साल की मलाइका अरोड़ा की उम्र का कोई भी अंदाजा नहीं लगा सकता है। क्योंकि आज क्यों बहुत फिट है। मलाइका अपनी फिटनेस का बहुत ज्यादा ध्यान रखती हैं। मलाइका हमेशा ही अपने फिटनेस से जुड़ी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। मलाइका अरोड़ा भले ही मौसम में से किसी फिल्म में नजर ना आए हो लेकिन सोशल मीडिया पर उनके पास जबरदस्त फॉलोइंग है।

मलाइका अरोड़ा इंस्टा पर हमेशा ही अपनी तस्वीरों को शेयर करती ही रहती है। हालही ने मलाइका ने अपनी कुछ और तस्वीरों को शेयर किया है। मलाइका अरोरा की कुछ तस्वीरों इन दिनों खूब देखी जा रही है। इनमे मलाइका ने छोटी सी ड्रेस पहनी हुई है। मलाइका ने इस ड्रेस को ब्रा लेस होकर पहना हुआ है। बता दे की मलाइका अरोड़ा का ये लुक खूब पसंद किया जा रहा है। उन्हे जमकर लाइक मिल रहे है।

ma

पसंद किया जा रहा है। बता दे की मलाइका के इंस्टा पर मिलियन से भी अधिक फॉलोवर्स है। और उनकी तस्वीरों को खूब लाइक किया जाता है। बता दे की मलाइका अपनी तस्वीरों के अलावा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी हमेशा ही चर्चा में रहती है। बता दे की मलाइका ने पहली शादी अरबाज खान से की थी लेकिन कुछ विवाद के चलते दोनो ने डाइवोर्स ले लिया थे। इसके बाद मलाइका अभिनेता अर्जुन कपूर के साथ रिलेशन में है।

Related Articles

Back to top button