मनोरंजन

बैकलेस ड्रेस में पोज दे रही थी मलाइका अरोड़ा, पीछे शख्स ने कर दी ऐसी हरकत

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा आज के समय में किसी के पहचान के मौताज नहीं है। उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में बहुत नाम कमाया है। मलाइका अपनी ड्रेसिंग स्टाइल की वजह से हमेशा ट्रेंड में रहती है। मलाइका अपने सोशल मीडिया अकाउंट में बहुत एक्टिव रहती है वो अक्सर अपनी नई नई फोटो और वीडियो शेयर करती ही रहती है। आज के समय में मलाइका की बहुत ही लंबी फैन फॉलोविंग है।

मलाइका जब भी कोई नई फोटो शेयर करती है तो वो बहुत कम समय में तेज़ी से वायरल हो जाती है। हालही में मलाइका का एक वीडियो सामने आया है जो की बड़ी ही तेजी से वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया में मलाइका के इस वीडियो को खूब पसन्द किया जा रहा है। चलिए बताते है की आखिर वीडियो में ऐसा क्या है…

सामने आए इस वीडियो में कुछ ऐसा दिख गया जिसकी सोशल मीडिया यूजर बहुत तारीफ कर रहे है। दरअसल आपको बता दे की मलाइका जब पूज दे रही थी तब उनके बगल में एक शख्स था। सामने के कैमरे में सबको ये दिखा की ये कमर में हाथ रख पूज दे रहे है लेकिन साइड कैमरे से जो वीडियो रिकॉर्ड उससे सच्चाई ककया है ये सबको पता चली। हकीकत ये निकली इस उस शख्स ने मलाइका को टच तक नहीं किया था। शख्स के इस अंदाज़ को लोगों ने बहुत पसंद किया है। शख्स की जमकर तारीफ हो रही है।

Related Articles

Back to top button