बॉलीवुडमनोरंजन

Manish Wadhwa Biography: गदर 2 में विलेन का रोल ना करने के लिए लोगों ने दी थी सलाह, मनीष वाधवा ने किए खुलासे

Manish Wadhwa Biography: गदर 2 में विलेन का रोल ना करने के लिए लोगों ने दी थी सलाह, मनीष वाधवा ने किए खुलासे

इन दिनों हर किसी के जुबान पर ‘ग़दर 2’ फ़िल्म के चर्चे सुने को मिल रहे है। भले ही क्रिटिक्स ने फ़िल्म को अच्छे रिव्यु ना दिए हो लेकिन लोगो के प्यार ने ग़दर 2 फ़िल्म को सातवे आसमान पर बिठा दिया है। फ़िल्म की करोड़ी की कमाई देख हर कोई दंग रह गया है.

ग़दर 2 के एक एक किरदार ने इस फ़िल्म मे अपने अभिनय के दम पर फ़िल्म मे जान डाल दी है। फिर चाहे वह सनी देओल द्वारा निभाया गया तारा सिंह का किरदार हो या फिर पाकिस्तानी आर्मी के जनरल का किरदार निभा रहे मनीष वाधव हो।

ग़दर 2 मे मनीष वाधवा के किरदार की काफ़ी तारीफ की जा रहे है. हाल ही मे एक इंटरव्यू के दोहरान मनीष ने अपनी चुप्पी तोड़ते हुवे कुछ बातो का खुलासा किया। मनीष ग़दर 2 की सफलता का आनंद उठा रहे। लेकिन उन्होंने बताया के कही लोगो ने उन्हें यह फ़िल्म न करने की सलहा दी थी। क्योंकि फ़िल्म निर्देशक अनिल शर्मा, सनी देओल और अमीषा पटेल कुछ सालो से फ़िल्म इंडस्ट्री मे सक्रिय नहीं है। सभी को लगा के उनकी फ़िल्म नहीं चलेगी न इस फ़िल्म को कोई खरीदेगा।

मनीष वाधवा ने बताया के जब उन्हें ग़दर 2 ऑफर हुईं तब उन्हें लगा कुछ अच्छा हो रहा है. लेकिन कुछ लोगो ने बताया ’मनीष तुम्हे इंतज़ार करना चाइए, ऐसा मत करो’ उन्होने बताया 22 साल बाद ग़दर आ रही है पता नहीं क्या होगा।

बता दे ‘ग़दर 2’ ने केवल 8 ही दिन मे 300 करोड़ के आंकड़े को छू लिया है। और फ़िल्म लगातार कमाई के नया रिकॉर्ड अपने सर करती जा रही है। जानकारों को माना है के ग़दर 2 जल्द ही 500 करोड़ के आंकड़े को छू सकती है।

Related Articles

Back to top button