टेलीविजनमनोरंजन

Bigg Boss OTT 2: सोशल मीडिया क्वीन Manisha Rani दुबई के लड़के को दे बैठी अपना दिल, किया किस

Bigg Boss OTT 2: सोशल मीडिया क्वीन Manisha Rani दुबई के लड़के को दे बैठी अपना दिल, किया किस

इन दिनो बिग बॉस ओटीटी सीज़न 2 की हर तरफ चर्चा हो रही है। इस बार बिग बॉस के घर में सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर को भी मौका मिला है। जिस मे से पुनित द सुपरस्टार और बिहार की सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर मनीषा रानी भी इस शो के कंटेस्ट है। हाला की पुनित शर्मा ने बिग बॉस घर के नियम तोड़ने के वजह से घर से निकाय दिया है। अब बिग बॉस के घर में मनीषा रानी अब मॉडल और एक्टर जद हदीद के साथ फ्लर्ट करना शुरू कर दिया है। मनीषा रानी ने बिग बॉस ओटीटी 2 में जद हदीद के साथ इंट्री ली है।

मनीषा रानी हदीद को बोल रही है में तुम्हे छोड़ूगी नहीं मेरे दिल को तुमारे दिल से जोड़ूगी। जवाब में हदीद कहते है क्या में चाय पी सकता हु। मनीषा कहती है के मेरे साथ तुम हो आई लव यू टू द मून एंड ब्लैक। वह कहती है मे तुम्हे प्यार करती हु और जैसे कोई तुम्हे प्यार नही करता। हदीद मनीषा को किस करने का बोलते है। तब मनीषा रानी हदीद के गालों पर किस करती है।

बिग बॉस ओटीटी 2 से आया ये वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गया है। कई लोगों का मानना है कि बिग बॉस के घर में लव स्टोरी की शुरुआत हो चुकी है।मनीषा रानी काफी पॉपुलर सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर हैं, जो कि अपनी ही आवाज में और अपनी लाइन्स के साथ ओरिजनल कंटेंट में वीडियो पोस्ट करती हैं। इंस्टाग्राम पर रील्स बनाते-बनाते ही वह फेमस हुई हैं।

Related Articles

Back to top button