मनोरंजन

सालों बाद शिल्पा शेट्टी का छलका दर्द, बोली- 22 साल की उम्र में ही अक्षय कुमार ने पहली बार मेरे साथ बनाया…

बॉलीवुड के फेमस सुपरस्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) इंटरनेट पर सुर्खियों में बने रहते हैं. हर साल 3 से 4 हिट फिल्में देने वाले अक्षय किसी ना किसी वजह से खबरों में बने रहते हैं. कोरोना काल में अक्षय कुमार ने देश और समाजहित में कई कार्य किए और उन्हें खूब दुआएं भी मिली. लेकिन एक वक्त था जब अक्षय कुमार ना तो फिल्मों को लेकर सुर्खियों में रहते थे और ना ही किसी अच्छे काम को लेकर. उस वक्त तो अक्षय सिर्फ अपनी प्रेमिकाओं को लेकर चर्चाओं में रहते थे. 90 के दशक में अक्षय कुमार ने खूब जलवे बिखेरे और कई अभिनेत्रियों संग इश्क भी लड़ाया.

प्यार में पागल थीं शिल्पा शेट्टी

90 के दशक में शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के अफेयर की खबरों काफी सुर्खियां बटोरती थीं और रिपोर्ट्स की मानें तो शिल्पा अक्षय के प्यार में पूरी तरह पागल थी. किसी भी हाल में शिल्पा अक्षय को पाना चाहती थीं और एक पल भी उनके बगैर नहीं रह सकती थी. मगर शिल्पा की लाइफ में एक दिन ऐसा आया जब अक्षय के लिए उनका प्यार नफरत में बदल गया.

अक्षय कुमार की वजह से..
शिल्पा शेट्टी ने लंदन में आयोजित एक शो के दौरान खुलासा किया था कि सिर्फ अक्षय कुमार के कारण उन्होंने सिर्फ 22 साल की उम्र में अपनी वर्जिनिटी खो दी थी. शिल्पा ने अपने रिलेशन पर बात करते हुए कहा था कि एक वक्त था जब उन्हें अक्षय कुमार के अलावा कुछ नजर नहीं आता था, वो उनके प्यार में पागल थीं. शिल्पा अक्षय से एक पल की दूरी बर्दाश्त नहीं कर सकती थी और कहा तो ये तक जाता है कि दोनों शादी भी करने वाले थे.
शूटिंग के दौरान हुआ था..
रिपोर्ट्स की मानें तो अक्षय कुमार और शिल्पा शेट्टी का अफेयर फिल्म ‘तू खिलाड़ी मैं अनाड़ी’ से शुरू हुआ था. शूटिंग सेट पर ही दोनों के बीच की नजदीकियां बढ़ने लगी थीं और तो और शिल्पा ने वर्जिनिटी भी शूटिंग के दौरान ही खोई थी.

कहा जाता है कि, शिल्पा अक्षय को लेकर सिक्योर होना चाहती थीं और इसके लिए वह कुछ भी करने को तैयार थीं. मगर अक्षय से मिले धोखे की वजह से शिल्पा बुरी तरह टूटकर बिखर गई.

Related Articles

Back to top button