मनोरंजनराष्ट्रीय

कई सालों के बाद मलाइका अरोड़ा का छलका दर्द, बताया किस वजह से हुआ अरबाज के साथ तलाक

मलाइका अरोड़ा को तो आज के समय में सभी लोग काफी अच्छी तरीके से जानते हैं। ऐसा इसलिए है क्योंकि मलाइका अरोड़ा कोई और नहीं बल्कि बॉलिवुड की एक बड़ी और नामी अभिनेत्री है।

मलाइका ने कुछ कि फिल्म में काम किया हैं.परंतु कुछ ही फिल्मों की वजह से मलाइका अरोड़ा आज के समय में बॉलीवुड में बहुत बड़ा नाम है और सभी मलाइका की काफी इज्जत करते हैं।
मलाइका अरोड़ा की पर्सनल लाइफ के बारे में बात करें तो उन्होंने बॉलीवुड के भाई जान माने जाने वाले अभिनेता सलमान खान के भाई अरबाज खान से शादी की थी। मलाइका और अरबाज ने साल 1998 में शादी की थी ।
परंतु वर्तमान समय में दोनों की जोड़ी अलग है। ऐसा इसलिए है क्योंकि कुछ कारणों के चलते साल 2017 में मलाइका और अरबाज अलग हो गए थे। वर्तमान समय में मलाइका अरोड़ा सोशल मीडिया पर छाई हुई है। ऐसा इसलिए है क्योंकि हाल ही में उन्होंने अरबाज खान से अलग होने के अपने कारण के बारे में बताया है। मलाइका ने अरबाज से अलग होने का क्या कारण बताया है मलाइका और अरबाज हो गए हैं अलग।

वर्तमान समय में मलाइका अरोड़ा सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इसकी वजह यह है कि हाल ही में मलाइका ने बताया है कि आखिर वह और अरबाज खान अलग क्यों हुए थे। मलाइका ने बताया कि उन्हें सलमान खान के एहसानों के तले दब गई थी ।

इस वजह से है पति से अलग

मलाइका ने ऐसा इसलिए बोला क्योंकि हर बातों को समय से गलत चीजों की लत लग गई थी और वह गलत चीजों में अपना पैसा डूबा रहे थे। जिसके चलते धीरे-धीरे अरबाज के पैसे खत्म हो गए और मलाइका को अपनी हर जरूरत को पूरा करने के लिए सलमान खान से पैसे लेने पड़ते थे। जिसके चलते मलाइका को बुरा लगने लगा और वे अरबाज से अलग हो गई।

Related Articles

Back to top button