मनोरंजनराष्ट्रीय

राखी सावन ने किया बड़ा खुलासा अनिल और टीना अंबानी की शादी में 50 रुपए के लिए किया था कैटरर का काम

एक्ट्रेस राखी सावंत कंट्रोवर्सी क्वीन हैं। वह अपने मन की बात कहने से कभी नहीं चूकती। सलमान खान द्वारा होस्ट किए गए रियलिटी शो बिग बॉस 14 के पिछले सीज़न में अभिनेत्री के कार्यकाल ने उन्हें लोकप्रियता वापस दिला दी। उसने अपनी हरकतों से दर्शकों का मनोरंजन किया है और शो के लिए टीआरपी को बहुत जरूरी बढ़ावा दिया है।
जबकि उनके काम के बारे में बहुत कुछ कहा गया है, कम ही लोग जानते हैं कि उन्होंने हमेशा प्रतिस्पर्धी मनोरंजन उद्योग में अपनी पहचान बनाने के लिए कड़ी मेहनत की और संघर्ष किया। जब उसने अपने सपने को पूरा करने का फैसला किया तो उसके लिए आसान शुरुआत नहीं थी। अभिनेत्री / नर्तकी ने एक बार उद्योग में प्रवेश करने से पहले अपनी कठिनाइयों के बारे में बात की थी।

राखी सावंत ने खुलासा किया कि वह एक चॉल में रहती थीं। विनम्र दिनों को याद करते हुए, उन्होंने जीआर 8 पत्रिका से कहा, “चॉल प्रणाली में माता-पिता एक लड़की को बाहर जाने और खेलने की अनुमति नहीं देते हैं, लेकिन जब पैसे कमाने की बात आती है तो वे उसे आगे बढ़ने और कुछ भी करने की अनुमति देते हैं। उस समय वे परिवार की लाज और हंसी भूल जाते हैं। जब मैं लगभग 10 वर्ष की थी तब मैं 50 रुपये की दैनिक मजदूरी कमाने के लिए एक कैटरर के लिए काम कर रहा था और मैंने टीना अंबानी की शादी में खाना परोसा था।”
बिग बॉस 14 की प्रतियोगी ने यहां तक ​​कहा कि उसकी मां का उद्देश्य उसे पैसा कमाना था। उसने आगे कहा कि वह बचपन में रोती थी और भगवान से पूछती थी कि उसने उसे ऐसा परिवार क्यों दिया जहां महिलाओं को प्रताड़ित किया जाता है और केवल पुरुषों को ही आजादी दी जाती है।

Related Articles

Back to top button