मनोरंजनराष्ट्रीय

शादी के 6 महीने बाद कैटरीना और विक्की ने दी सभी को Good News, कई तरह की परेशानियों को करना पड़ा सामना

शादी के पहले से ही प्रेग्नेंट कैटरीना ने लिया फिल्मों से ब्रेक: बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ के फैशन सेंस को बहुत पसंद किया जाता है. हाल ही में वह मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई थीं. इस दौरान वह पिंक कलर के सलवार-कमीज में बेहद खूबसूरत लगीं. कैटरीना का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें वह एयरपोर्ट पर नजर आ रही हैं.हालांकि, वीडियो वायरल होने के बाद लोग कैटरीना कैफ की प्रेग्नेंसी को लेकर कयास लगाने लगे हैं.

 Vicky Kaushal से शादी करने के बाद इस फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगी Katrina Kaif !

सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने कटरीना का वीडियो शेयर किया है, जिस पर लोग कमेंट करते हुए पूछ रहे हैं कि क्या वह प्रेग्नेंट हैं? एक यूजर ने लिखा, क्या कैटरीना प्रेग्नेंट हैं? दूसरे ने लिखा, प्रेग्नेंट? इस तरह लोग कैटरीना कैफ की प्रेग्नेंसी को लेकर सवाल कर रहे हैं.

हालांकि, कई लोगों ने कैटरीना के ट्रेडिशनल लुक को देखकर उनकी तारीफ की हैं वैसे भी कैटरीना अपने फैंस के लिए रोज कुछ ना कुछ नया मसाला लेकर आती रहती हैं |

शादी के बाद कैटरीना कैफ अपना ज्यादातर वक्त पति विक्की कौशल के साथ स्पेंड करती हैं. हाल ही कैटरीना ने विक्की के लिए ब्रेकफास्ट बनाया था, जिसकी फोटो उन्होंने इंस्टा स्टोरी पर शेयर की.

Katrina kaif
कैटरीना ने डिश की तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘पति के लिए मैंने संडे ब्रेकफास्ट बनाया’. मालूम हो कि कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने 9 दिसंबर 2021 को राजस्थान में शादी रचाई थी. दोनों की उम्र में पांच साल का अंतर है. हालांकि, इस कपल की कैमिस्ट्री फैंस को बेहद पसंद है. हाल ही में ये कपल विदेश से वेकेशन मनाकर लौटा है.
वेकेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी वायरल हुई थीं. वर्क फ्रंट की बात करें तो कैटरीना कैफ अपनी नई फिल्म ‘टाइगर 3’ को लेकर चर्चा में हैं. वहीं, विक्की कौशल ने हाल ही में सारा अली खान के साथ अपनी नई फिल्म की शूटिंग कम्प्लीट की है.

Related Articles

Back to top button