मनोरंजन

Big Boss 16 Winner MC Stan : बिग बॉस 16 के विनर बने एमसी स्टेन, ट्रॉपी के साथ मिले लाखों रुपए

और इतने दिनों से जिस चीज का इंतजार था, वह खत्म हुआ बता दे कि बिग बॉस 16 के विनर की घोषणा की जा चुकी है और इस बार बिग बॉस के विनर की ट्रॉफी स्टैन के नाम हो गई है,बता दे कि बिग बॉस सीजन 13 के रनर अप ठाकरे रहे और बिग बॉस 16 के विनर स्टैंन का नाम घोषित कर दिया गया है।

वही बिग बॉस के रनर अप की बात करें तो बिग बॉस के पहले रनर अप शिव रहे। वहीं दूसरे नंबर की रनर अप प्रियंका रही। वही बात करें कि स्टैन को पुरस्कार में क्या मिला तो बिगबॉस ने स्टैन को पहले तो बिग बॉस की ट्रॉफी दी। साथ ही 31 लाखों रुपए दिए और ग्रैंड i10 कार भी दी।

जैसा कि आप जानते हैं कि बिग बॉस कलर्स टीवी का एक चर्चित शो है जिसे सलमान खान होस्ट करते हैं इस बार बिग बॉस 16 के टॉप फाइव में एमसी स्टैन, शिव ठाकरे, प्रियंका चहार चौधरी, शालीन भनोट और अर्चना गौतम पोहचे।इन पांचों में से पहले तो सलमान खान ने भनोट को बाहर किया। उसके बाद अर्चना गौतम बाहर हुई। इसके बाद टॉप 3 बच गए जिनमें से पहला स्थान स्टैन को दिया गया।

बता दें कि बिग बॉस सीजन 16 का ग्रैंड फिनाले रविवार को शाम 7:00 बजे से शुरू हुआ था, जिसके ग्रैंड फिनाले के होस्ट शुरू में अभिषेक और भारती सिंह को रखा गया था।बता दें कि कृष्णा और भारती ने मिलकर होस्टिंग तो की ही साथ ही सभी कंटेस्टेंट से मजेदार ट्रांस के बीवी करवाएं, जिसे देखकर दर्शक बहुत ही खुश हो गए और जमकर ठहाके लगाए इसके बाद सलमान खान आए और उन्होंने विनर्स के नाम घोषित किए थे।

और इस तरह से बिग बॉस सीजन 16 का भी अंत हो चुका है। अब कलर्स टीवी पर एक और नए शो खतरों के खिलाड़ी सीजन 3 की शुरुआत होने वाली है, जिसके कंटेस्टेंट चुनाव भी शुरू हो चुका है। अब जल्द ही कलर्स टीवी पर दर्शकों को खतरों के खिलाड़ी देखने को मिलेगा जो कि रोहित शेट्टी द्वारा होस्ट किया जाता है।

Related Articles

Back to top button