मनोरंजन

रवीना टंडन की बेटी ख़ूबसूरती के मामले में अपनी मां को देती हैं मात, फोटो देख आप भी हो जाएंगे फैन

रवीना टंडन की बेटी ख़ूबसूरती के मामले में अपनी मां को देती हैं मात, फोटो देख आप भी हो जाएंगे फैन

बॉलीवुड इंडस्ट्री की खूबसूरत अभिनेत्री और मस्त मस्त गर्ल से पहचाने जाने वाली रवीना टंडन किस परिचय के मोहताज नही है। रवीना टंडन अपने समय की सुपरस्टार अभिनेत्री थी। उनकी खूबसूरत का हर कोई दीवाना था। अपने बॉलीवुड करियर में रवीना ने एक से बडकर एक हिट फिल्में दी। रवीना टंडन ने बड़ी सुपरस्टार के साथ काम किया है। अपने अभिनय से लाखो के दिलों पर राज किया है। 48 साल की उम्र मे भी रवीना की खूबसूरती देख हर कोई देखता रह जाता है। रवीना सोशल मीडिया पर खुद को काफी एक्टिव रहतीं है। ओर अक्सर फोटोस और वीडीयो फैंस के साथ शेयर करती रहतीं है।

रवीना सोशल पर काफी एक्टिव रहतीं है और अपने बच्चो के साथ फोटोस शेयर करती रहतीं है। रवीना के दो बच्चे है। बेटी का नाम राशा ओर बेट का काम रणबीर है। रवीना की बेटी राशा अब बड़ी हों चुकी है। खूबसूरती के मामले में राशा अपनी मां को भी टक्कर दे रही है। ओर उनकी खूबसूरती के चर्चे इन दिनो काफी हो रहे है। राशा 17 साला की हो चुकी है। आए दिन वो अपने ग्लैमर फोटोस शेयर करती रहतीं है।

Meet Rasha Thadani Raveena Tandon glamorous daughter

खूबसूरती के मामले में मां को छोड़ा पीछे

बॉलीवुड एक्टर रवीना टंडन और अनिल ठंडानी की बेटी पॉपुलर स्टार किड है। रवीना की बेटी राशा की खूबसूरती देख हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है। राशा सोशल मीडिया लवर है और खुद को काफी एक्टिव भी रखती है। आए दिन वो अपने स्टाइलिश लुक्स और फ्रेंड्स के साथ पार्टी करते फोटोस शेयर करती रहतीं है। लुक्स के मामले में राशा बिलकुल अपने मां पर गई है। कई फैंस फोटो पर कमेंट्स में लिखते है की राशा रवीना की कॉर्बन कॉपी लगती है। राशा की फैंस फोलोइंग काफी तेजी से बड़ रही है। बता दे इंस्टाग्राम पर राशा को 259K लोग उन्हें फॉलो करतें है। उनकी फोटोस पर काफी लाइक्स और कमेंट्स भी आते है।

Related Articles

Back to top button