मनोरंजन

57 साल के मिलिंद ने 31 की अंकिता के साथ सेक्स लाइफ को किया शेयर, खोले बेडरूम सीक्रेट्स

अभिनेता और मॉडल मिलिंद सोमन ने जब उम्र के इस पड़ाव में शादी की और वो भी खुद से करीब आधे उम्र की लड़की के साथ। जिसने भी यह बात उस वक्त जानी दंग रह गया था। शादी के वक्त मिलंद खुद 53 साल के थे और उनकी पत्नी अंकिता कोंवर की उम्र महज 26 -27 साल ही थी, जो उनसे करीब 26 साल छोटी थी। मिलिंद सोमन ने कुछ समय पहले पहली बार अपनी सेक्स लाइफ को लेकर बात की और अपने बेडरूम के सीक्रेट भी खोले, जिन्हें जानकर हर कोई हैरान रह गया था।

Milind Soman and Ankita Konwar

मिलिंद ने किये थे हैरान कर देने वाले खुलासे
एक इंटरव्यू में एक्टर मिलिंद सोमन से जब इस संबंध में सवाल किया गया तो पहले तो उन्होंने कहा कि उनसे ऐसे सवाल कम ही पूछे जाते हैं। फिर उन्होंने अपनी सेक्स लाइफ को काफी नॉर्मल बताया। उन्होंने कहा कि वो खुद को अंकिता की ही उम्र का महसूस करते हैं और हर पल को दोनों खुलकर इन्जॉय करते हैं। मिलिंद पत्नी अंकिता से ज्यादा खुद को फिजिकली फिट मानते हैं।
Milind Soman and Ankita Konwar

2018 में की थी दोनों ने शादी
साल 2018 में मिलिंद और अंकिता ने शादी कर के हर किसी चौंका दिया था। बतादें कि शादी से पहले दोनों कई सालों तक नाइट क्लब में मिले थे। मिलिंद के मुताबिक वो अंकिता को देखते ही दिल दे बैठे थे, लेकिन उस समय अंकिता का पहले से ही कोई बॉयफ्रेंड था। नाइट क्लब में मुलाकातों के दौरान अंकिता और मिलिंद अच्छे दोस्त बन गए थे। लेकिन अंकिता अपने बॉयफ्रेंड की मौत के बाद पूरी तरह टूट गई थीं। उस बुरे वक्त पर मिलिंद ने ही अंकिता संभाला और कुछ सालों के बाद उन्होंने अपने प्यार का इजहार भी कर दिया। जिसके बाद इन दोनों की डेटिंग का दौर शुरू हो गया और आखिरकार 2018 अप्रैल में इन दोनों ने शादी कर ली।

Milind Soman and Ankita Konwar

फिटनेस फ्रीक हैं दोनों
बता दें कि मिलिंद और अंकिता दोनों ही फिटनेस फ्रीक हैं। ये कपल अपनी सेहत का पूरा ख्याल रखते हैं। मिलिंद सोमन जो कि 57 साल के हो चुके हैं, लेकिन अभी भी 35 के लगते हैं। उन्होंने उम्र को मानो मु_ी में कैद कर लिया है। जबकि उनकी वाइफ अंकिता ३१ साल की हो चुकी हैं, जो काफी फिट हैं।

Related Articles

Back to top button