मनोरंजनराष्ट्रीय

मीरा राजपूत पार की सारी हदें खोले बेडरूम सीक्रेट, बोलीं- शाहिद बताते हैं…!

दोनों अपने सोशल मीडिया पर क्यूट फोटोज और वीडियोज भी शेयर करते रहते हैं। जिस तरह फैंस स्टार्स की लाइफ के बारे में जानने को बेताब रहते हैं, ऐसे ही शाहिद-मीरा को लेकर भी उनके फैंस में वैसी ही एक्साइटमेंट रहती है।

मीरा अक्सर अपनी निजी जिंदगी को लेकर इंटरव्यू में बातचीत करती नजर आती हैं। एक इंटरव्यू में मीरा ने तो अपने बेडरूम सीक्रेट भी खोलकर रख दिए थे। जब बैडरूम सीक्रेट्स के बारे में मीरा और शाहिद से सवाल किया गया, तो शाहिद हिचक गए और शरमा भी गए, लेकिन मीरा ने तपाक से जवाब दे दिया।

दरअसल, साल 2015 में नेहा धूपिया की होस्टिंग वाले शो ‘वॉग बीएफएफ’ में शाहिद कपूर और उनकी पत्नी मीरा राजपूत पहुंचे थे। इस इंटरव्यू के दौरान एक सेगमेंट था ‘स्केरी स्पाइस’।

इस सेगमेंट में मीरा से सवाल किया गया कि बेड पर आपकी सबसे फेवरिट पॉजिशन कौनसी है? इस सवाल को सुनकर शाहिद कपूर थोड़ा हिचकते और शरमाते नजर आए।

हालांकि मीरा बिल्कुल भी नहीं शरमाईं। मीरा के पास इस सवाल को जवाब नहीं देने का विकल्प था, लेकिन उन्होंने सवाल को तुरंत लिया और जवाब भी दिया। मीरा ने बताया कि शाहिद हमेशा बताते रहते हैं कि बैड में क्या करना है। वह बोलीं,’मुझे लगता है कि वह कंट्रोल फ्रीक हैं। वह हमेशा बताते रहते हैं कि क्या करना है।’

इस इंटरव्यू में मीरा ने यह भी बताया कि जब शाहिद अपने परिवार के साथ बैठे होते हैं, तब वो उन्हें किस करते हुए बिल्कुल नहीं हिचकिचातीं।

Related Articles

Back to top button