मनोरंजन

शाहिद कपूर के छोटे भाई ईशान को भाभी मीरा ने लगाया थप्पड़, जानिए क्या हैं वजह

शाहिद कपूर के छोटे भाई ईशान को भाभी मीरा ने लगाया थप्पड़, जानिए क्या हैं वजह

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर और उनकी वाइफ मीरा कपूर बॉलीवुड इंडस्ट्री के सब से हॉट कपल माने जाते है। इनकी जोड़ी को लोग काफी पसंद करतें है। शाहिद कपूर ने बॉलीवुड की किसी एक्ट्रेस से नही बल्की एक सिंपल गर्ल मीरा से शादी की है। लेकिन मीरा कपूर बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री से कम नही है। शाहिद कपूर के छोटे भाई ईसान खट्टर और मीरा का रिश्ता काफी अच्छा है। यह तीनों मिलकर सोशल मीडिया पर काफी ऐक्टिव रहते है और इन तीनो के फोटोज़ और वीडीयो काफी वायरल होते है। इनके वीडीयो काफी फनी और मजेदार होते है। लोगो को इनकी वीडियो काफी पसंद आते है।

हाल ही शाहिद कपूर ने इंस्टाग्राम पर एक वीडीयो अपने फैंस सके साथ शेयर किया है। फैंस के इनका यह वीडियो काफी मजेदार लग रहा है और काफी पंसद भी किया जा रहा है। इस वीडियो मे शाहिद के साथ उनकी वाइफ मीरा और छोटा भाई ईशान है।

शाहिद ने मीरा और ईशान के साथ शेयर किया मजेदार वीडियो

इन दिनो सोशल मीडिया पर शाहिद कपूर उनकी वाइफ मीरा और छोटे भाई इंसान का एक वीडीयो काफी वायरल हो रहा है। यह वीडियो खुद शाहिद कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है। इस वीडीयो में यह तीनों एक फिल्म के सीन पर एक्टिंग करतें नज़र आ रहे है। यह सीन बॉलीवुड की फिल्म “दिल चाहता है” का है। इस फिल्म में एक सीन है जिसमें सैफ अली खान अपने दोस्त आमिर ख़ान को सलाह देते हुए और अपनी गर्लफ्रेंड के साथ डटकर खड़े रहनी की बात करतें है। इस वीडियो में शाहिद, मीरा और ईशान यही सीन करते हुए नजर आ रहे हैं लेकिन इन तीनों का अंदाज बहुत ही ज्यादा निराला है। इस वीडियो को बनाते समय ईशान ने अपनी भाभी मीरा से चांटा भी खा लिया है। इस वीडियो के कैप्शन में शाहिद ने लिखा है ”दिल क्या चाहता है” ? फिल्म में जैसे सैफ अली खान बोलते है वैसे उस अंदाज़ में ईशान बोल रहे है। वही मीरा भी गर्लफ्रेंड के अंदाज में मीरा ईशान को डाट रही है। ईशान मीरा के आगे कुछ बोल नहीं पाते तभी शाहिद ईशान को कहते है मर्द बन कहा गई तेरी मर्दानगी? अपनी मर्दानगी दिखा। तब ईशान कबीर सिंह की तरह मीरा के पास जाते है। वो कुछ बोले उसे पहले मीरा ईशान को थप्पड़ मारती है।

Related Articles

Back to top button