मनोरंजनराष्ट्रीय

कास्टिंग काउच को लेकर मिथुन चक्रवर्ती की बहू मदालसा ने बयां किया अपना दर्द, बोलीं ‘कई बार मीटिंग में हो जाती थी..’

अगर मनोरंजन जागत की बात की जाए तो कई बार कास्टिंग काउच की बाते सामने आ ही जाती है। कई बड़ी मशहूर एक्ट्रेस कास्टिंग काउच से गुजर चुकी है। हालही में और बड़ी टीवी एक्ट्रेस ने कास्टिंग काउच को लेकर अपना दर्द बयां किया है। ये एक्ट्रेस है मदालसा शर्मा जो की इन दिनों ‘अनुपमा’ में काव्या का रोल निभा रही है। इस रोल से उन्होंने खूब नाम कमा लिया है। मिथुन चक्रवर्ती की वो बहुत भी है। लेकिन इसके बाद भी वो कास्टिंग काउच का शिकार हुई है। उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान कास्टिंग काउच को लेकर बड़ा खुलासा किया था, बता दे की मदलसा शर्मा ने बताया था कि आज के जमाने में लड़का या लड़की होना दोनों ही काफी खतरनाक है।

मदलसा शर्मा आगे कहती है की ‘अच्छाई और बुराई साथ चलती है। बस ये आपकी मर्जी पर निर्भर है कि आप क्या चाहते हैं। लोग आपको भड़का सकते हैं लेकिन वो आपके फैसले अपनी मर्जी से नहीं बदल सकते। मैंने भी इस तरह की घटनाओं का सामना किया है।कई बार मीटिंग में लोग मुझे अनकंफर्टेबल महसूस करवाते हैं. ऐसे लोगों को नजर अंदाज करने के लिए मैं वहां से चली जाती हूं।’

बता दे की मदलसा शर्मा को असली पहचान ‘अनुपमा’ शो से मिली है, इस शो भले ही उन्होंने नेगेटिव रोल निभाया है लेकिन इसके बाद भी वो सभी की फेवरेट बनी हुई है।

Related Articles

Back to top button