मनोरंजनराष्ट्रीय

मिथुन चक्रवर्ती की हालत खराब अस्पताल में बेहोश पड़े दिखे, फैन और फैमिली ठीक होने की कर रहे हैं दुआ

बॉलिवुड ऐक्टर धर्मेंद्र (Dharmendra) के बाद अब मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) के भी अस्पताल में भर्ती होने की खबर सामने आ रही है। उनकी वहां की तस्वीर भी वायरल हो रही है। बैंगलुरु के एक प्राइवेट अस्पताल में उन्हें देखा गया है। खबरों की मानें तो उनको पेट में बहुत ज्यादा दर्द, बुखार और कुछ लक्षण नजर आ रहे थे। हालांकि अब वह उन्हें डिस्चार्ज कर दिया गया है। उनका बेटा महाअक्षय चक्रवर्ती जिन्हें मिमोह चक्रवर्ती (Mimoh Chakraborty) के नाम से जाना जाता है, उन्होंने बताया है कि अब वह ठीक हैं।

बेटे मिमोह ने बताया कि पिता और ऐक्टर मिथुन चक्रवर्ती को किडनी में स्टोन है यानी पथरी। इस वजह उनको पेट में तेज दर्द उठा। उन्हें इसके बाद अस्पताल में भर्ती करवाया गया और अब वह डिस्चार्ज होकर घर आ गए हैं और फिट एंड फाइन हैं। इस खबर के सामने आने के BJP के राष्ट्रीय सचिव डॉ. अनुपम हजार ने ऐक्टर की अस्पताल से फोटो ट्वीट की और लिखा, ‘हम आपके जल्द स्वस्थ होने की कामना करते हैं मिथुन दा।’

मिथुन चक्रवर्ती की तस्वीर हो रही है वायरल
बीजेपी सचिव द्वारा शेयर की गई ये तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। इसमें मिथुन अस्पताल के बेट पर लेटे हुए हैं और आंख बंद किए हुए हैं। इसे देख ऐक्टर के फैन्स बेहद परेशान हैं। लेकिन बेटे की दी हुई हेल्थ अपडेट से साफ है कि वह अब खतरे से बाहर हैं और घर पर हैं। बता दें कि आखिरी बात मिथुन चक्रवर्ती को कलर्स टीवी पर आने वाले शो ‘हुनरबाज’ में बतौर जज देखा गया था। इसके बाद से वह विवेक अग्निहोत्री की फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ में भी नजर आए थे और उनकी एक्टिंग को खूब सराहा गया था।

Related Articles

Back to top button