मनोरंजनराष्ट्रीय

मोहम्मद कैफ और कैटरीना कैफ में क्या है रिश्ता ? आखिरकार दोनों ने कबूल कर ही लिया

कैटरीना कैफ देश और दुनिया में अपनी बेहतरीन अदाकारी और बेहतरीन के डांस के लिए जानी जाती है. बॉलीवुड के सभी बड़े अभिनेताओं के साथ काम करने वाली कैटरीना कैफ के देश भर में करोड़ों दीवाने हैं. बॉलीवुड एक्टर कैटरीना कैफ एक बार फिर चर्चाओं में हैं.

बता दें, कुछ रिपोर्ट्स के लेकिन इन दिनों इसके अलावा एक और चीज वायरल हो रही है. दरअसल सोशल मीडिया पर मोहम्मद कैफ और कैटरीना कैफ की मीम बनाकर शेयर किए जा रहे हैं. ऐसा पहली बार नहीं है जब कैटरीना कैफ और मोहम्मद कैफ का नाम एक दूसरे से जोड़ा जा रहा हो ऐसा पहले भी कई बार हो चुका है जब कैटरीना को लेकर मोहम्मद कैफ़ से सवाल पूछे जाते हैं.

बता दें, आज से लगभग 3 वर्ष पहले मोहम्मद कैफ ने अपने ट्विटर अकाउंट पर #askkaif सेशन रखा था जिसमें यूजर्स के द्वारा तमाम सारे क्वेश्चन मोहम्मद कैफ से पूछे गए थे. इसी दौरान एक यूजर ने उनसे पूछा था कि क्या वह बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ से रिलेटेड हैं. इस पर मोहम्मद कैफ ने कहा था, ये काफी दिलचस्प है. अभी तक रिलेटेड नहीं हूं, मैं पहले से ही खुशी-खुशी शादीशुदा जिंदगी बीता रहा हूं लेकिन एक दिलचस्प कहानी सुनी कि कैटरीना को का उपनाम कैफ कैसे मिला. उस कहानी के अनुसार ही मेरा और उनका कनेक्शन है. कैटरीना कैफ के माता-पिता के बारे में बात करें तो उनके नाम के पीछे कैफ लगने की वजह एक यूजर ने QUORA में बताई है.

यूज़र के मुताबिक, कैटरीना के पिता एक कश्मीरी और माँ सुसैन टरकोटे ब्रिटिश मूल की है. जब एक्ट्रेस छोटी थी उसी समय इनके माता-पिता तलाक लेकर अलग हो गए थे. एक इंटरव्यू में खुद एक्ट्रेस ने बताया था कि हमारी परवरिश में मेरे पिता का धार्मिक और सामाजिक मामलों में किसी भी तरह का कोई योगदान नहीं था.

अभिनेत्री कैटरीना कैफ के वर्क फ्रंट की बात करें तो यह 5 नवंबर को रिलीज हुई अक्षय कुमार की सूर्यवंशी में नजर आईं थीं. उनकी अदाकारी को जमकर प्यार मिल रहा है और इनके टिप टिप बरसा पानी वाले गाने में इनकी एक्टिंग को काफी सराहा जा रहा है. विकी कौशल के वर्क फ्रंट की बात करें तो विकी महाभारत के योद्धा और गुरू द्रोणाचार्य के पुत्र अश्वत्थामा पर आधारित फिल्म ‘द इम्मोर्टल अश्वत्थामा’ में मुख्य किरदार में नजर आने वाले हैं.

Related Articles

Back to top button