बॉलीवुडमनोरंजन

बिना शादी के मां बनने वाली Ileana D’cruz के बच्चे के पिता के पहली फोटो आई सामने


बिना शादी के मां बनने वाली Ileana D’cruz के बच्चे के पिता के पहली फोटो आई सामने

साउथ से लेकर बॉलीवुड फिल्मों तक अपनी अभिनय से लाखों लोगो को दीवाना बना चुकी इलियाना डी क्रूज पिछले कुछ दिनों से सुर्खियों में बनी हुई है। लेकिन इस बार इलियाना अपनी किसी फिल्म को लेकर नहीं बल्की अपनी निजी ज़िंदगी को लेकर चर्चा में बनी हुईं है। कुछ दीन पहले इलियाना डिक्रूज ने बिना शादी कीए अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान करके लोगों को हैरान कर दीया था। इलियाना ने इंस्टाग्राम पर अपने बेबी बंप के साथ एक फोटा शेयर करकी प्रैग्नेंट होनी की जानकारी दी थी।

बिना शादी कीए प्रैग्नेंट होनी पर इलियाना डिक्रूज को सोशल मीडिया पर लोगों जमकर ट्रॉल किया था। उनकी फ़ोटो पर कॉमनेट्स कर के हर कोई उन्हें बच्चें के पिता कोन है उसके बारे में पूछते रहे। वहीं कुछ लोगों ने उन्हें प्रेग्नेंट होनी पर उन्हें बधाई bhi दी थी और उन्हें बच्चे के बाप के बारे में जाने के लिऐ पूछा था।

हाल ही में इलियाना ने इंस्टाग्राम पर कही फोटा शेयर की है। इस फोटो मे वह किसी मिस्ट्री मैन के साथ नजर आ रही है। फोटो में इलियाना डिक्रूज को अपने बॉयफ्रेंड का हाथ थामे देखा जा रहा है। पिक्चर को साझा करने के साथ ही एक्ट्रेस ने एक प्यारा सा नोट भी लिखा है, ‘रोमांस को लेकर मेरा विचार स्पष्ट रूप से उन्हें शांति से खाने नहीं दे सकता।’ तस्वीर से साफ हो रहा है कि वह बॉयफ्रेंड के साथ रोमांटिक डिनर डेट पर पहुंची थीं। वहीं, दोनों के हाथ में एंगेजमेंट रिंग भी नजर आ रही है।

Related Articles

Back to top button