भोजपुरीमनोरंजन

Monalisa ने ऐसी ड्रेस पहनकर खिंचवाई तस्वीरें, सभी की एक ही जगह टिकी नजर बेहद ग्लैमर भरी एक्ट्रेस की तस्वीरें

Monalisa ने ऐसी ड्रेस पहनकर खिंचवाई तस्वीरें, सभी की एक ही जगह टिकी नजर बेहद ग्लैमर भरी एक्ट्रेस की तस्वीरें

भोजपुरी फिल्मों की हॉट अभिनेत्री मोनालिसा को आज हर कोई जानता है। मोनालिसा किसी तरह के परिचय की मोहताज नही है। भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री मोनालिसा के बिना अधूरी है। ऐक्टिंग के साथ साथ अपने कातिलाना अदाओं से मोनालिसा ने लोगों के बीच अपनी एक अलग पहचान बना चुकी है। उनकी अच्छी खासी फैंस फॉलोइंग है। लोग उन्ही अदाओं के कायल है।

मोनालिसा की हॉट अदाएं देख फैंस के दिलों पर छुरियां चल जाती है। वो लाखो फैंस के दिलों की धड़कन है। भोजपुरी फिल्मों के साथ साथ मोनालिसा कही टीवी सीरियल और रियलिटी शो में भी दिख चुकी है।

40 साल की यह ग्लैमर सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती है। ओर एक से बडकर एक हॉट फोटोस और विडियो शेयर करती रहती है। मोनालिसा आए दिन अपने बोल्ड फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर कर के सोशल मीडिया का पारा ऊपर चढ़ाती रहती है। उनके फोटो जल्दी वायरल हो जाते है। एक बार फिर मोनालिसा अपने फोटो के चलते फिर एक बार सुर्खियो मे बनी हुई है।

हर बार की तरह एक बार फिर मोनालिसा के फोटोस सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे है। हाल ही इस भोजपुरी अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटो शेयर किए है। जिनमें वह डीपनेक गाउन पहने हुए नजर आ रही हैं।

एक्ट्रेस ने इस ड्रेस के साथ अपने लुक को और भी ज्यादा अट्रैक्टिव और किलर बनाने के लिए अपने बालों को ओपन किया हुआ है। उनका यह लुक उन पर खूब जच रहा है। अभिनेत्री का नया फोटो शूट काफी ग्लैमरस है।

Related Articles

Back to top button