मनोरंजन

Monalisa Hot Look: छोटी सी स्कर्ट के साथ ब्रालेट पहन मोनालिसा ने बेड पर दिए किलर पोज, शेयर की सिजलिंग हॉट लेटेस्ट तस्वीरें

भोजपुरी सिनेमा की मशहूर अभिनेत्री मोनालिसा (Monalisa) अक्सर ही अपनी बोल्डनेस को लेकर चर्चा में रहती हैं। एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस मोनालिसा आए दिन अपनी हॉट तस्वीरें से सोशल मीडिया का पारा बढ़ाती रहती हैं। मोनालिसा ने एक बार फिर से अपनी कातिलाना अदाओं से फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा दी हैं। एक्ट्रेस की सिजलिंग हॉट लेटेस्ट तस्वीरों से नजरें हटाना मुश्किल हो रहा है।

Monalisa Hot Photo

भोजपुरी एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय रहती हैं। मोनालिसा फैंस के साथ अपने लेटेस्ट और हॉट लुक की फोटोज शेयर करती हैं। एक्ट्रेस ने एक बार फिर अपने बोल्ड अंदाज से लोगों को घायल कर दिया है। मोनालिसा ने हाल ही में अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर बहुत ही हॉट तस्वीरें शेयर की हैं जो देखते ही देखते तेजी से वायरल हो रही हैं।

Monalisa Hot Photo

मोनालिसा बिस्तर पर बैठकर कातिलाना पोज देते हुए फोटोशूट कराया है। उनका ये लेटेस्ट हॉट व बोल्ड लुक फैंस को घायल कर रहा है। फोटोशूट के दौरान मोनालिसा ने ऑरेंज कलर की मिनी स्कर्ट के साथ प्रिंटेट ब्रालेट टॉप पहना था। इस वेस्टर्न आउटफिट में मोनालिसा का बोल्ड लुक देखने लायक था। वेस्टर्न ड्रेस के साथ मोनालिसा ने न्यूड मेकअप, मिनिमल जूलरी, बंधे बाल और व्हाइट हील्स पहन कर अपने इस हॉट लुक को पूरा किया था। कुछ ही देर में मोनालिसा की तस्वीरों पर हजारों लाइक्स आ गए। एक्ट्रेस की तस्वीरों पर फैंस जमकर प्यार बरसा रहे हैं।

Monalisa Hot Photo

मोनालिसा का हॉट अंदाज सोशल मीडिया पर जहां बहुत से लोगों को बेहद पसंद आ रहा है तो वहीं, कुछ लोग ऐसे भी हैं जो उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- फैशन के नाम पर सब अपनी संस्कृति भूल रहे हैं।

Related Articles

Back to top button