मनोरंजन

40 साल की उम्र में भी भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा का जलवा है कायम, क्रॉप टॉप पहने बिखेरा जलवा

40 साल की उम्र में भी भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा का जलवा है कायम, क्रॉप टॉप पहने बिखेरा जलवा

भोजपुरी फ़िल्म इंड्रस्टी की जानी मानी एक्ट्रेस ओर अपने ग्लैमर अंदाज के वजह से हमेशा चर्चा मे रहने वाली मोनालिसा किसी पहचान की मोहताज नहीं है। अपने काम के साथ अपने हॉट लुक्स के वजह से मोनालिसा सुर्खियों मे रहती है। एक बार फिर अपने बोल्ड कंदाज़ के चलते मोनालिसा इंटरनेट का पारा ऊपर चढ़ा रही है। सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहने वाली मोनालिसा ने हाल ही मे इंस्ट्राग्राम पर कुछ तस्वीर अपने फैंस के साथ शेयर की है। इन तस्वीरो मे मोनालिसा ग्लैमर लुक्स मे हॉट पोज़ देती नजर आरही है।
मोनालिसा सोशल मीडिया पर काफ़ी एक्टिव है
सोशल मीडिया लवर है मोनालिसा ओर काफ़ी एक्टिव भी रहती है। मोनालिसा आइये दिन इंस्ट्राग्राम पर अपने बोल्ड तस्वीर शेयर करके अपने फैंस के दिलो की धड़कन तेज करती रहती है। मोनालिसा ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरे शेयर की है । हाल ही में उन्होंने ब्लैक ब्रालेट के साथ अपना एक सुंदर फोटो शेयर किया है. इस फोटो को दिन भर में 72 हजार से अधिक लाइक्स और करीब 16 सौ के आसपास लोगों ने कमेंट किया है। फोटोशूट मे मोनालिसा एक से एक पोज देती नज़र आ रही है। सारी तस्वीर मे मोनालिसा बेहद हॉट कंदाज़ मे दिख रही है। फैंस उनके लुक के तारीफ करते नही थक रहें।
इन टीवी सीरियल और फिल्मों में नज़र आ चुकी है मोलालिसा
भोजपुरी इंडस्ट्री में मोनालिसा अपने हुस्न के हॉट अंदाज से ही जानी जाती है। उन्हें हमेशा सोशल मीडिया पर आसानी से देखा जा सकता है। मोनालिसा ने भोजपुरी फिल्मों और गानों से लेकर हिंदी के कई टीवी शोज में काम कर चुकी है। बोल्डनेस के मामले में मोनालिसा बॉलीवुड की अभिनेत्री से कम नहीं है। उन्होंर कही टीवी सीरियल और रियलिटी शो भी किए है। इसके आलावा वह वेब सीरीज में भाई नजर आ चुकी है।

Related Articles

Back to top button