मनोरंजन

भोजपुरी एक्ट्रेस Monalisa की कातिलाना अदाओं ने लोगों को किया घायल, लहंगा चोली पहने हॉट फोटो वायरल

भोजपुरी एक्ट्रेस Monalisa की कातिलाना अदाओं ने लोगों को किया घायल, लहंगा चोली पहने हॉट फोटो वायरल

भोजपुरी फिल्मों के हॉट अभिनेत्री मोनालिसा को आज हर कोई जानता है। वो किस तरह के परिचय की मोहताज नही है। भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री मोनालिसा के बिना अधूरी है। ऐक्टिंग के साथ साथ अपने कातिलाना अदाओं से मोनालिसा ने लोगों के बीच अपनी एक अलग पहचान बना चुकी है। उनकी अच्छी खासी फैंस फॉलोइंग है। लोग उन्ही अदाओं के कायल है। मोनालिसा की हॉट अदाएं देख फैंस के दिलों पर छुरियां चल जाती है। वो लाखो फैंस के दिलों की धड़कन है।

Monalisa Latest photo viral

भोजपुरी फिल्मों के साथ साथ मोनालिसा कही टीवी सीरियल और रियलिटी शो में भी दिख चुकी है। यह हॉट एक्ट्रेसे सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती है। ओर एक से बदकर एक हॉट फोटोस और विडियो शेयर करती रहती है। मोनालिसा आए दिन अपने बोल्ड फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर करकी सोशल मीडिया का पारा ऊपर चढ़ाती रहती है। उनके फोटो जल्दी वायरल हो जाते है। एक बार फिर मोनालिसा अपने फोटो के चलते फिर एक बार सुर्खियो मे बनी हुई है।

हर बार की तरह एक बार फिर मोनालिसा के फोटोस सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे है। हाल ही इस भोजपुरी अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटो शेयर किए है। जिसे फैस काफी पसंद कर रहें है। शेयर कीए फोटोस की बात करे तो मोनालिसा लाल रंग के आउटफिट मे नजर आ रही है। मोनालिसा ने क्रिसमस के मौके पर लाल रंग का लहंगा-चोली कैरी किया है। फोटोशूट के लिए मोनालिसा ने खुले बाल और कानों में बड़े-बड़े झुमकों कैरी किए हैं। मोनालिसा ने ये तस्वीरें क्रिसमस डे के मौके पर शेयर की हैं। फैंस द्वारा इस फोटो की काफी पसंद किया जा रहा है। वही कॉमेंट्स में फैंस तारीफो के पूल बांध दिए है। कुछ ही मिनटों मे इस फोटो पर हजारों लाइक्स मिल चुके है।

Related Articles

Back to top button