भोजपुरीमनोरंजन

Monalisa Photos: भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने छोटी सी ड्रेस पहनकर बढ़ाया इंटरनेट का पारा, देखें तस्वीरें

Monalisa Photos: भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने छोटी सी ड्रेस पहनकर बढ़ाया इंटरनेट का पारा, देखें तस्वीरें

लाखों लोगों के दिलों पर राज करने वाली भोजपुरी की हॉट अभिनेत्री मोनालिसा अकसर अपने बोल्ड और बिंदास अंदाज के वजह से सुर्खियो मे बनी रहतीं है। मोनालिसा भोजपुरी फ़िल्म इंडस्ट्री की जानी मानी अभिनेत्री है। जिन्हे किस तरह के परिचय के जरूरत नहीं है। लोगो की धड़कने तेज करने के लिऐ मोनालिसा का नाम ही काफी है। मोनालिसा ने फिल्मों के साथ कही टीवी सीरियल और रियलिटी शो मे भी काम कर चुकी है। आए दीन मोनालिसा का ग्लैमर लुक सोशल मीडिया पर चर्चा में बना रहता है।

मोनालिसा सोशल मीडिया पर काफ़ी ऐक्टिव रहती है और अपने पति के साथ कहीं फोटोज़ वीडियो शेअर करती रहती है। एक बार फिर मोनालिसा ने अपने बोल्ड फोटो और कातिलाना अदाओं से लोगों को घायल किया है। हाल ही में इस भोजपुरी सेंशसन ने कुछ फोटोज़ इंस्टाग्राम पर शेअर की है। जो तेजी से वायरल होने लगीं है। मोनालिसा अक्सर हॉट फोटोज़ शेयर करती रहती है। लेकीन इस बार मोनलिशा ने सिंपल सोबर लुक ने लोगों का दिल जीत लिया है।

मोनालिशा येलो एंड व्हाइट कलर की ये मिडी गर्मी के मौसम के अनुसार एकदम परफेक्ट नजर आती हैं। वहीं, उनका सोबर अंदाज भी दिल जीत रहा है। लुक को बिल्कुल सोबर और मिनिमल रखते हुए मोनालिसा ने बालों को खुला रखा है और कमाल के पोज दिए हैं। वैसे, मोनालिसा के मेकअप लुक्स जितने शानदार और बोल्ड होते हैं, उससे कहीं ज्यादा सुंदर वो बिना मेकअप किए लगती हैं। मोनालिसा के नो मेकअप लुक्स में उनका स्किन ग्लो देखने लायक होता है।

Related Articles

Back to top button