मनोरंजन

मोनालिसा का ये गुलाबी अंदाज़ देख फैन्स का मचला दिल, लोगों की भी नहीं हट पा रही हैं नज़रेँ

भोजपुरी हसीना मोनालिसा के हुस्न के चर्चे सिर्फ भोजपुरी में ही नहीं बल्कि बॉलीवुड और हॉलीवुड तक भी हैं। इनके चाहने वाले देश और दुनिया में हर जगह है। एक्ट्रेस जब भी घर से निकलती है तो सेल्फी लेने के लिए लोगों की लंबी कतार लग जाती है। वहीं एक्ट्रेस भी अपने चाहने वालों का दिल नहीं दुखाती है। वह सेल्फी तो देती ही देती हैं, साथ ही वो सोशल मीडिया पर आए दिन उनके साथ अपनी बोल्ड अदाओं से भरे फोटोस शेयर करती रहती हैं।
इसी बीच अभिनेत्री ने एक बार फिर अपने फैंस के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, इन तस्वीरों को मोनालिसा ने अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपलोड किया है। इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि मोनालिसा ने गुलाबी कलर की ड्रेस पहनी हुई है, इस ड्रेस में एक्ट्रेस बेहद ही ज्यादा प्यारी लग रही हैं। मोनालिसा की यह ऑफ शोल्डर ड्रेस इनकी बोल्डनेस का दीदार करवा रही है।
मोनालिसा की यह ड्रेस ऑफ शोल्डर होने के साथ-साथ हाई स्लिट भी नजर आ रही है। इसी के साथ भोजपुरी अदाकारा ने अपने पैरों में ग्रे कलर की सैंडल और कानों में ग्रीन कलर की इयररिंग्स पहन रखी है। इस फोटोशूट के दौरान एक्ट्रेस ने मेकअप भी काफी ज्यादा जबरदस्त है, और बंधे बालों के साथ अपने इस लुक को कंप्लीट किया है। अभिनेत्री का यह कैजुअल लुक लोगों के दिलों को घायल कर रहा है।
मोनालिसा इन तस्वीरों में एकदम गुलाब के फूल की पंखुड़ी लग रही है। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को खूब प्यार मिल रहा है और यह तेजी से वायरल हो रही है। बता दे मोनालिसा के इंस्टाग्राम पर 5.2 मिलियन चाहने वाले हैं।

Related Articles

Back to top button