मनोरंजन

Indian Money Heist: करण जौहर बना रहे है इंडियन मनी हिस्ट, लोगो ने अभी से फ्लॉप करार दिया

Indian Money Heist: हम सभी ने नेटफ्लिक्स की पॉपुलर वेब सीरीज मनी हीस्ट तो देखी है यह क्राइम ड्रामा वेब सीरीज है जो नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने से पहले विदेशी टीवी चैनल में ब्रॉडकास्ट हो चुकी है। किंतु ओटीटी पर स्ट्रीम होने के बाद से पूरे विश्व में सबसे ज्यादा प्रसिद्धि हासिल हुई स्पेनिश क्रिमिनल ड्रामा सीरीज मनी हीस्ट को कई भाषाओं में भी किया गया है।

ऐसे मैं अभी खबर निकल कर सामने आ रही है कि बॉलीवुड में भी मनी हीस्ट का इंडियन वर्जन बनाया जा रहा है। इस मूवी को बनाने के लिए भारतीय डायरेक्टर करण जौहर में बात भी साफ कर दी है उन्होंने एक वीडियो शेयर करा वीडियो में सभी कलाकारों को लाल निवास में देखा जा सकता है मानो वो मनी हीस्ट के कैरेक्टर का अभिनय कर रहे हैं।

इस वीडियो में आपको श्रद्धा कपूर श्रुति हसन गुरु रंधावा और अबीर चैटर्जी जैसे दमदार एक्टर देखने को मिल जाएंगे। उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया कि “गेट रेडी फॉर द हिस्ट ऑफ द सेंचुरी” जिसका मतलब होता है कि इस सदी की सबसे बड़ी डकैती के लिए तैयार हो जाओ।

करण जौहर की भारतीय मनी हीस्ट इस वीडियो में जब श्रद्धा कपूर को देखा गया तो उनका नाम श्रद्धा मास्टरमाइंड कपूर गुरु गेटवे, और श्रुति हसन का आदेश कराकर और अबीर चैटर्जी का नाम अभी आलियास चैटर्जी दिखाई दे रहा।

इस वीडियो में भारतीय मनी हीस्ट की रिलीज डेट की भी अनाउंस की गई है। बताया जा रहा है कि मार्च 3 को यह वेबसरीज़ ओटीटी पर ही स्ट्रीमिंग होनी है। वही इस वीडियो को देखते हुए कई लोगो ने इसे सबसे बड़ी फ्लॉप सीरीज का खिताब भी दे दिया। कई लोगो ने तो इसे इटालियन क्राइम ड्रामा शो की सस्ती कॉपी तक कह दिया है। किंतु करण जौहर ने ऐसी किसी भी तरह की बात नहीं कही है जिसमें यह सीरीज इंडियन मनी heist है।

Related Articles

Back to top button