बॉलीवुडमनोरंजन

Disha Patani Private Video: दिशा पाटनी को मिल गया नया विदेशी बॉयफ्रेंड, दोनो का प्राइवेट टाइम वीडियो हुआ वायरल

Disha Patani Private Video: दिशा पाटनी को मिल गया नया विदेशी बॉयफ्रेंड, दोनो का प्राइवेट टाइम वीडियो हुआ वायरल

बॉलीवुड की सब से फिट और हॉट एक्ट्रेस दिशा पटनी का नाम सुनते ही। लोगो के दिल की धड़कने तेज हो जाती है। अपने हॉट और बोल्ड अंदाज के वजह से दिशा काफी फेमस है। दिशा का हॉट फिगर देख के अच्छे अच्छों का मुंह खुला का खुला रह जाता है। दिशा अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ के वजह से सुर्खियों मे रहती है। यह बात किसी से छुपी नहीं है के बॉलीवुड डेब्यू करने से पहले से ही दिशा टाइगर श्रॉफ को डेट करती आई है। दोनों अक्सर एक दूसरे के साथ देखा जाता था। लेकिन कुछ समय से ये अफवाह सुने को मिल रही है के दोनों का ब्रेकअप हो चूका है। और इन दिनों दिशा का नाम उनके फिरंगी दोस्त और जिम पार्टनर अलेक्सजेंडर के साथ जोड़ा जा रहा ह

जिस तरह से दिशा और अलेक्सजेंडर पार्टी मे एक दूसरे के साथ देखे जाते है इसी यह अफवाह अब यकीन मे बदलती नज़र आ रही है। जिम हो या पार्टी दोनों एक दूसरे की कंपनी को काफ़ी एन्जॉय करते नज़र आ रहे है। दोनों सोशल मीडिया पर भी एक दूसरे के साथ वीडियो शेयर करते रहते है। हाल ही मे दोनों का एक वीडियो सामने आया है जिसे देख यह लग रहा है के दिशा का टाइगर के साथ ब्रेकअप हो चूका है और अब वह अलेक्सजेंडर को डेट कर रही है। वीडियो देख के यह बात कन्फर्म हो चूका है के दिशा अलेक्सजेंडर एक दूसरे को डेट कर रहे है।

बता दे दिशा और टाइगर 6 साल तक एक दूसरे को डेट कर रहे थे। लेकिन दोनों ने एक दूसरे हमेशा दोस्त ही बताया है। टाइगर ने करन जोहर के शो कॉफी विथ करन मे भी अपने ब्रेकअप के बारे मे बताते हुवे खुद को सिंगल बताया था। दिशा पटनी और अलेक्सजेंडर का वायरल वीडियो देख लोग दिशा को जमकर ट्रोल कर रहे है।

Related Articles

Back to top button