मनोरंजन

भीषण ठंड में ‘नागिन’ पर चढ़ी गर्मी! कोट उतारकर फ्लॉन्ट किया सेक्सी फिगर, फैंस की बढ़ी बेचौनी

बॉलीवुड अभिनेत्री मौनी रॉय जो ‘नागिन’ के नाम से भी फेमस हैं, मौनी ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बेहद ही बोल्ड और सेक्सी फोटोज पोस्ट की हैं। जिनमें इस हसीना ने कोट उतारकर ऐसे पोज दिए हैं, कि सोशल मीडिया का तापमान बढ़ा दिया है। इन तस्वीरों में मौनी राय की जहां कई लोगों ने उनकी तारीफ की है, वहीं कई लोग ऐसे भी हैं जो उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं।

Mouni Roy

इंस्टाग्राम में शेयर की गई तस्वीरों में एक्ट्रेस काफी बोल्ड नजर आ रही हैं। तस्वीरों में अपने आउटफिट्स को लेकर मौनी काफी एक्सपेरिमेंट करती हैं। अपनी लेटेस्ट तस्वीरों में मौनी रॉय अपने दुबई वेकेशन के दौरान क्लिक कराई हैं। इस फोटो में मौनी अपने बोल्ड आउटफिट को एक ब्लैक कोट से पहले तो कवर किया है, लेकिन बाद में सब दिखा देती हैं। इस आउटफिट में एक्ट्रेस काफी हॉट लग रही हैं।

Mouni Roy

फोटो में मौनी कोट उतर कर सर्दी के इस मौसम में ऐसी अदाएं दिखाकर फैंस के पसीने छूट गए हैं। मौनी इन तस्वीरों में एक टाइट बॉडीसूट और स्टाइलिश शॉट्र्स में नजर आ रही हैं। मौनी के इस लुक की फैंस तारीफ कर रहे हैं, वहीं ट्रोलर्स उनको ट्रोल भी कर रहे हैं। लोगों ने कमेंट करते हुए लिखा है कि मौनी बहुत ज्यादा पतली होती जा रही हैं, इसलिए वजह उतनी अच्छी नहीं लगती हैं, जितनी पहले लगती थीं। मौनी रॉय की बेहद पतली टांगों के लिए ट्रोल किया जा रहा है।

Mouni Roy

यूजर्स मौनी को कम वेट के लिए तो ट्रोल कर ही रहे हैं, साथ ही उनकी हाइट को लेकर भी फैंस उनकी खिंचाई कर रहे हैं। दरअसल जिन एंगल्स से इस हसीना ने फोटोज खिंचवाई हैं, उनमें वो बहुत ज्यादा लंबी लग रही हैं, जिसके चलते लोग उनका मजाक उड़ रहे हैं।

Related Articles

Back to top button