बॉलीवुडमनोरंजन

Mouni Roy: टीवी की नागिन मौनी रॉय ने बिकनी पहनकर दिखाया नया अवतार, देखें तस्वीरें

Mouni Roy: टीवी की नागिन मौनी रॉय ने बिकनी पहनकर दिखाया नया अवतार, देखें तस्वीरें

टीवी सीरियल ’नागिन’ से लेकर ‘ब्रह्मास्त्र’ फिल्म में ’जुनून’ का क़िरदार निभा कर अपनी ऐक्टिंग का जलवा दिखा चुकी मौनी रॉय आज बॉलीवुड की जानीमानी अभिनेत्री बन चुकी है। इस बंगाली ब्यूटी ने नागिन सीरियल में नागिन का क़िरदार निभा से घर घर फैमस हो चुकी है। मौनी ने अपने मेहनत के दम पर अपना मुकाम हासिल किया है। दुनिया भर में मौनी की अच्छी खासी फैंस फॉलोइंग है। फैंस उनकी खुबसूरती के दीवाने है। अपने फैंस से जुडे रहने के लिए मौनी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहतीं है। ओर अपने पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ शेयर करती रहतीं है।

इंटरनेट सेंशेसन बन चुकी मौनी सोशल मीडिया पर अपने कातिलाना अदाओं से लोगों को घायल करती रहती है। शादी के बाद मौनी का अंदाजा पहले से और ज्यादा ग्लेमर हो चूका है। हाल ही में एक बार फिर इस हॉट अभिनेत्री ने अपने हुसन के जलवे दिखाए। इस बंगाली ब्यूटी ने एक बार फिर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ लेटेस्ट फोटोज़ फैंस के साथ शेअर करके उनकी दिलो पर छुरिया चलाई है।

मौनी नके लेटेस्ट फोटो की बात करे तो उन्होनें रेड कलर की बिकिनी पहनी है। एक्ट्रेस ने एक बार फिर बिकिनी पहनकर फोटोशूट करवाया है और इसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। इस फोटो मे मौनी ने २ पिस बिकिनी पहनी है। उमका यह ग्लैमर अंदाज़ लोगो को काफी पसंद आ रहा। अनके हॉट अवतार के साथ साथ लोग उनकी फिर बॉडी की भी जमकर तारीफ कर रहे है। कुछ ही मिनटों मे मौनी के इस फोटोज़ पर लाखों में लाइक्स और कमेंट्स मिल गए है।

Related Articles

Back to top button