मनोरंजन

Mouni Roy ने छोटी सी ड्रेस पहनकर एक बार फिर बढ़ाया इंटरनेट का पारा, फोटो देख फेंस हुए बेकाबू

Mouni Roy ने छोटी सी ड्रेस पहनकर एक बार फिर बढ़ाया इंटरनेट का पारा, फोटो देख फेंस हुए बेकाबू

टीवी सीरियल से बॉलीवुड तक का सफर तय करने वाली बंगाली ब्यूटी मोनी रॉय के लुक ओ खूबबसूरी की इन दिनों काफी बोलबाला है। अपने किलर लुक से लाखो लोगो को दिवाना बना चुकी मोनी ने बहुत जल्दी कामयाबी के शिखर को छुआ है। अपनी मेहनत के दम पर आज मोनी ने लोगो के दिलों में अपनी एक अलग जगह बनाई है। मोनी रॉय अपने फैन के लिऐ सोशल मीडिया पर काफी अपडेट रहती है। ओर अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ से जुडे फोटो और विडियो शेयर करती रहती है

मोनी ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ फोटो शेयर कीए है। यह फोटो शेयर कर मोनी ने एक बार फिर से सोशल मीडिया का तापमान गर्म किया है। इस फोटो मे मोनी बेहद हॉट लग रहीं है। मोनी के फोटो देख लोगो के नज़रे उनके हॉट लुक से हटाना मुस्किल हो गया है। फैंस उनके यह फोटो पर जमकर लाइक्स और कॉमेंट्स कर रहीं है।

मोनी ने शेयर किया अपना लेटेस्ट लुक

Mouni Roy latest hot looks photo

मोनी ने हाल ही में फैंस के साथ अपने लेटेस्ट लुक को शेयर किया है। उन्होनें यह फोटो अपने इंस्टारग्राम से शेयर कीए है। मोनी ने अपने लेरेस्ट लुक के तीन अलग अलग फोटोस शेयर कीए है।शेयर की हैं. इन फोटोज में मौनी ने ब्रालेट के साथ काफी छोटी स्कर्ट पहनी हुई नजर आ रही है।. मोनी के इस लुक ने उनके फैंस के दिलों पर छुरियां ही चला दी है। इसे पहले भी मोनी की काफी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी जिस मे मोनी ने बोल्डने का तड़का लगाया है। इस एक्ट्रेस की ये ड्रेस काफी ज्यादा रिवीलिंग है।लोगों को इस नागिन का ये लुक कतई जहर लग रहा है. एक्ट्रेस ने स्टाइलिश क्लच और बूट्स के साथ अपने इस लुक को कम्प्लीट किया है। फैंस मोनी के यह लुक की तारीफ करते नही थक रहे। वही कुछ लोगो ने मोनी के काफी छोटी से ड्रेस की वजह से ट्रॉल भी कर रहें है।

Related Articles

Back to top button