मनोरंजन

मौनी रॉय ने अपनी बेडरूम तस्वीर से हर जगह मचाया था बवाल, शादी के बाद शेयर कर दी थी टॉपलेस तस्वीर

मशहूर टीवी एक्ट्रेस मौनी रॉय को भला कौन नहीं जानता होगा नागिन टीवी सीरियल से घर घर पहचान बना चुकी मौनी किसी के पहचान की मौताज नहीं रह गई है। एक्ट्रेस अपनी तस्वीरों से हर जगह छाई रहती है। मौनी रॉय ने ना सिर्फ टीवी में अपना खूब नाम चलाया है बल्कि वो फिल्मों में दिख चुकी है। उन्होंने कई फिल्मों में भी अपनी एक्टिंग का जादू चलाया है। एक्ट्रेस अपनी तस्वीरों को लेकर हमेशा ही चर्चा में रहती है। बता दे की मौनी ने इसी साल लॉग टाइम बॉयफ्रेंड सूरज नांबियारसे शादी की है। शादी के बाद से मौनी एक के बाद एक सोशल मीडिया पर ऐसी तस्वीरें शेयर कर रही हैं कि उन्हें देखकर फैंस भी आउट ऑफ कंट्रोल हो रहे हैं। खास बात है कि मौनी ने सोशल मीडिया पर बेडरूम से लेकर बीच तक की हर तस्वीरें शेयर करती हैं।

मौनी रॉय शादी के बाद अपनी तस्वीरों से हर जगह छाई हुई है। उनकी एक तस्वीर की बायत करे जिसकी हर जगह बहुत चर्चा हो रही है इस तस्वीर में वो मौनी रॉय की ये टॉपलेसतस्वीर है। इस तस्वीर को मौनी ने सोशल मीडिया पर शेयर किया था। इसमें उन्होंने खुद को चादर में लपेटा हुआ है। वही तस्वीर में एक्ट्रेस कहीं और देखती हुई नजर आ रही हैं।

Mouni Roy

बता दे की मौनी रॉय हालही में रणबीर और आलिया भट्ट की फिल्म ब्रह्मास्त्र में दिखी है। इस फिल्म में उन्होंने अपनी एक्टिंग से सभी का ध्यान अपनी ओर बड़ी ही तेजी से खींचा है। मौनी आज के समय में एक बड़ी एक्ट्रेस है और सोशल मीडिया पर उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है।

Related Articles

Back to top button