बॉलीवुडमनोरंजन

Mrunal Thakur ने जालीदार ड्रेस पहनकर इंटरनेट में ढाया कहर, तस्वीरें देख फिदा हुए लोग

Mrunal Thakur ने जालीदार ड्रेस पहनकर इंटरनेट में ढाया कहर, तस्वीरें देख फिदा हुए लोग

टीवी सीरियल से अपनी ऐक्टिंग करियर की शुरुवात करने वाली खूबसूरत एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर की गिनती आज बॉलीवुड के टॉप एक्ट्रेस मे हो रही है। खूबसूरत लुक्स और बेहतरीन अभिनय के दम पर मृणाल ने फैंस के दिलों में अपनी एक अलग पहचान बनाई है।

हाल ही में चल रहें 76वे कान्स फिल्म फेस्टिवल में बॉलीवुड की कही हसिनाओं ने शिरकत की है। मृणाल ठाकुर ने भी इस साल कान्स फिल्म फेस्टिवल में अपना डेब्यू किया है। अकसर सौशाल मेडिया पर अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाईफ फैंस के साथ शेयर करने वाली इस एक्ट्रेस ने। अपनी कुछ फोटा इंस्टाग्राम पर शेयर कीए है।

मृणाल ठाकुर ने इंस्टाग्राम पर 76वे कान्स फिल्म फेस्टिवल में अपनी डेब्यू की एक कुछ फोटा शेयर की है। 18 मई 2023 को मृणाल ठाकुर ने ने ‘कान्स फिल्म फेस्टिवल 2023′ के तीसरे दिन रेड कार्पेट इवेंट में शिरकत की। कान्स 2023’ के रेड कार्पेट पर फाल्गुनी शेन पीकॉक के कलेक्शन से अपने आकर्षक कट-आउट ड्रीमी गाउन से उन्होंने वास्तव में लाखों लोगों का ध्यान आकर्षित किया।

मृणाल ने चमकदार बड़े शेप वाले डायमंड इयररिंग्स के साथ अपने लुक को और खूबसूरत बनाया था। इसके अलावा, उन्होंने अपने मेकअप को न्यूड रखा था। उन्होंने ब्लश्ड चीक्स, आईलाइनर के पतले स्ट्रोक, न्यूड पिंक लिपस्टिक और एक ओपन हेयरडू चुना था।

मृणाल ठाकुर का लुक बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है। मृणाल के ब्लैक बॉडीसूट में स्पेगेटी स्ट्रैप्स, एक प्लंजिंग स्वीटहार्ट नेकलाइन, कप्स पर स्ट्रक्चर्ड बॉन्डिंग, बैकलेस डिटेल और हाई-लेग कट-आउट्स हैं। उन्होंने इसे काली पैंट और ट्रांसपैरेंट फिट डिजाइन वाली ड्रेस के साथ स्टाइल किया है।

Related Articles

Back to top button