बॉलीवुडमनोरंजन

Mrunal Thakur: ऊप्स मोमेंट का शिकार होने से बाल बाल बचा मृणाल ठाकुर, कैमरे के सामने हवा में उड़ गई ड्रेस

Mrunal Thakur: ऊप्स मोमेंट का शिकार होने से बाल बाल बचा मृणाल ठाकुर, कैमरे के सामने हवा में उड़ गई ड्रेस

टीवी सीरियल से अपनी ऐक्टिंग करियर की शुरुवात करने वाली खूबसूरत एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर की गिनती आज बॉलीवुड के टॉप एक्ट्रेस मे हो रही है। खूबसूरत लुक्स और बेहतरीन अभिनय के दम पर मृणाल ने फैंस के दिलों में अपनी एक अलग पहचान बनाई है। बीना किसी सपोर्ट के मृणाल ने बॉलीवुड इंडस्ट्री मे अपनी खास जगह बनाई है। उनकी खूबसूरती के लॉग दीवाने है।

हाल ही में मृणाल को मुंबई में स्पोर्ट किया गया। जहा वह अपने आउटफिट के वजह से ऊप्स मोमेंट का शिकार होते बाल बाल बच गई। दरहसल मृणाल का ड्रेस तेज हवा के चलते उड़ने लगा। वह ऊप्स मोमेंट का शिकार होने ही वाली थी उसे पहले ही उन्होंने अपने ड्रेस को संभाल लिया। मृणाल के आऊटफिट की बात करे तो उन्होनें पवाइट प्रिंटेड गाउन पहने रखा था। साथ में उन्होंने ब्लैक कलर का बैग अपने साथ कैरी किया था। जैसे ही मृणाल को स्पोर्ट किया गया वैसे ही पेपराजी उन्हे घेर लिया और उनकी फोटा खींचना शुरु कर दिया। लेकिन मृणाल ने भी एक से बडकर एक पोज दिए। उनकी स्माइल ने सबका धान उमकी तरफ खीच लिया।

मृणाल ठाकुर ने साल 2014 में मराठी फिल्म ‘संध्या’ से बड़े पर्दे पर अपनी शुरुआत की थी। लेकिन उन्हें लोगों के बीच पहचान बॉलीवुड फिल्म ’सुपर 30’ से मिली ये फिल्म से मृणाल ने बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया था इस फिल्म मै उनके साथ ऋतिक रोशन थे। ये फ़िल्म ने मृणाल के लिए बॉलीवुड के दरवाजे खोल दीए। उसके बाद उन्हें काफी फिल्मों की ऑफर आने लगी।

Related Articles

Back to top button